घर में मां पड़ी बीमार तो बंदर ने घर के कामों के साथ ही साफ किया बर्तन, वीडियो देख यूजर्स भी हुए हैरान

Monkey cleaned utensils along with household chores

बंदर एक ऐसा जीव है जिससे ज्यादा से ज्यादा लोग बचकर ही रहना पसंद करते हैं। दरअसल यह बेहद शरारती होते हैं और चलते-फिरते लोगों के सामान को छीन कर खाने के साथ ही कभी-कभी यह नुकसान भी पहुंचा देते हैं। ऐसे में इनसे बचकर ही रहना उचित समझा जाता है लेकिन कुछ बंदर ऐसे भी होते हैं। जो घर में रहते रहते सलीका सीख जाते हैं। ऐसा ही एक बंदर का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें आप उस बंदर को घर की महिलाओं के साथ हर काम को करते हुए देख सकते हैं। बंदर का स्टाइल और अंदाज देखकर सोशल मीडिया पर भी उसकी जमकर तारीफ हो रही है।

बर्तन साफ करता हूं दिखा बंदर

वायरल वीडियो में आप देखेंगे एक अच्छा सा घर है। जहां पर ढेर सारे बर्तन रखे हुए हैं साफ करने के लिए, वही एक बंदर है जो उन बर्तनों को साफ कर रहा है। आप देख सकते हैं जैसे घर में लोग बर्तन इकट्ठा करके बैठते हैं उसे ढूंढने और साफ करने बस वैसे ही वह बंदर भी वहां बर्तन को साफ करने के लिए रखे साबुन का इस्तेमाल करते हुए बर्तनों को जोर से घिस रहा है और उसे अच्छे से साफ कर रहा है। जिसे देखकर हर कोई हैरान है। वैसे तो बंदर बेहद नकलची होती यह सब जानते हैं यह बंदर भी घर में रहकर घर के सदस्यों को काम करते हुए देखकर उनके जैसा काम करना सीख गया है।

देखिए वायरल वीडियो

m

सोशल मीडिया पर बंदर का यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें बंदर का स्टाइल काम करने का अंदाज और बंदर की मेहनत देखकर हर कोई बंदर की तारीफ करने के साथ ही घर के उन लोगों के भी तारीफ कर रहा है। जिनके घर में यह बंदर रखा गया है और बंदर जिनके घर में यह बर्तन साफ कर रहा है। सोशल मीडिया पर बंदर का यह वीडियो छाया हुआ है। जिसे यूट्यूब अकाउंट I love animals Rani पर शेयर किया गया है। 21 लाख से अधिक लोगों ने इस वीडियो को देखा है कई हजार लोगों ने पसंद करने के साथ ही बंदर के इस फनी अंदाज की खूब सराहना कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top