भोजपुरी गाने पर एक दूसरे को टक्कर दे रहे लड़का लड़की, डांस से इंटरनेट पर मचाया बवाल

desi dance

सोशल मीडिया पर भोजपुरी गानों का ऐसा समय चल रहा है कि आप अधिक से अधिक वीडियो भोजपुरी पर देखेंगे। भोजपुरी के बिट्स और लिरिक्स दोनों ही काफी तेज और एनर्जी वाले होते हैं। जिसमें डांस करने वालों के पहले शुरू हो जाते हैं। भोजपुरी का गाना ऐसा होता है कि अगर आप डांस करने वाले हो तो फिर पैर अपने आप तीरथ ने लगता है। डांस से ही जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। जिसमें गांव में एक लड़का और लड़की जबरदस्त डांस कर एक दूसरे को टक्कर देते हुए डांस कर रहे हैं। दोनों के डांस ऐसे हैं कि आपके होश उड़ने वाले हैं।

लड़के लड़की ने एक दूसरे को दिया जोरदार टक्कर

वीडियो में आप देख सकते हैं गांव में डीजे लगा है और कुछ लोग एक जगह इकट्ठे हैं वहीं पर एक लड़का है जिसने ब्लैक कलर का टीशर्ट पैंट पहना है तो लड़की ने पीले रंग का टॉप और ब्लू जींस दोनों ही डीजे पर बज रहे भोजपुरी गाने “बजरिया में राजा पीटा जाईबा” पर आए और दोनों ही एक दूसरे को टक्कर देते हुए जबरदस्त उत्साह के साथ कूदकर डांस कर रहे हैं। दोनों ही एक दूसरे को टक्कर देने में लगे हैं और एक दूसरे से अच्छे से अच्छा जान सस्ते करते नजर आ रहे हैं देखने वालों को खूब मजा आ रहा है। दरअसल देखने वालों से कहीं ज्यादा यह दोनों आपस में ही टक्कर कर रहे हैं। जिसकी वजह से फुल एनर्जी और जबरदस्त डांस देखने को मिल रहा है।

सोशल मीडिया पर छा गया वीडियो

सोशल मीडिया पर दोनों के डांस का यह वीडियो छा गया है। जिसमें दोनों ही बीच-बीच में डायलॉग बोलते हुए भी सुनाई दे रहे हैं दोनों का जबरदस्त डांस जलवा हर किसी को हैरान कर रहा है। वही यूजर्स के लिए यह एक जबरदस्त डांस टक्कर देखने को मिल गया। इस डांस वीडियो को यूट्यूब पर तौकीर म्यूजिक नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे 3 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है और हजार से ज्यादा लोगों ने पसंद करने के साथ इस वीडियो पर जबरदस्त प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top