ढोल पर जोरदार एनर्जी के साथ आंटियों ने डांस कर दिखाया कमाल सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

Aunties danced amazingly

डांस भी आज के दौर में एक कला बन चुका है जिसमें हर कोई हाथ आजमाना चाहता है। कुछ लोग तो बेहद कामयाब हो जाते हैं और कुछ लोग इस जद्दोजहद में है कि वह कब मशहूर हो और कुछ लोग टाइम पास करने के लिए डांस कर अपना मनोरंजन कर लेते हैं। सोशल मीडिया पर भी डांस से जुड़े एक से बढ़कर एक वीडियो देखने को मिलते हैं। अब तो कोई भी फंक्शन हो डांस तो होना जरूरी है। डांस का भी अपना अपना अलग स्टाइल स्टेप और अंदाज होता है। अनोखा और स्टाइलिस्ट एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें डांस तो है लेकिन बेहद ज्यादा एनर्जी की जरूरत पड़ती है। इस डांस में जिसे देख कर ही आप अंदाज लगा लेंगे। सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब छाया हुआ है।

सोशल मीडिया पर फुल एनर्जी डांस छाया

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे घर के बाहर ढोल बज रहा है और वहां ढेरों लोग इकट्ठा हैं। उन भीड़ में तीन आंटी भी मौजूद हैं और तीनों लोगों ने रेड कलर की साड़ी पर रखी है। ढोल की थाप पर बेहद ज्यादा एनर्जी से भरी डांस करते हुए नजर आ रही हैं। आप देखेंगे ढोल की जबरदस्त थाप पर तीनों आंटियां जबरदस्त डांस करते हुए फुल एनर्जी के साथ झूम रहे हैं। उनका डांस और एनर्जी देखकर वहां मौजूद लोग तालियां बजा रहे हैं और रूटिंग कर रहे हैं। तीनों के अंदर से देखने लायक है और डांस स्टेप तो ऐसा है कि लग रहा है जैसे अभी वह पीछे की तरफ गिर ही जाएंगे, लेकिन फुल एनर्जी और परफेक्ट बैलेंस बनाई है आटियां जबरदस्त झूम रही हैं उनका यह वीडियो छा गया है।

जबरदस्त बैलेंस और एनर्जी का वीडियो छाया सोशल मीडिया पर

 

View this post on Instagram

 

A post shared by VIDEO NATION (@videonation.teb)

सोशल मीडिया पर आंटियों का जबरदस्त एनर्जी और बैलेंस का यह वीडियो छा गया है। जिसमें डांस का उनका ऐसा स्टेट धमाल मचा रहा है। आंटियों के यह डांस स्टेप फॉलो करना इतना आसान नहीं है। जो भी इसे फॉलो करना भी चाहेगा तो उसके अंदर एनर्जी के साथ ऐसे बैलेंस की सख्त जरूरत होगी। जो इन आटियों में है यह वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट videonation.teb पर शेयर किया गया है। जिसे 2000 से अधिक लाइक आ चुके हैं। वीडियो में एनर्जी ऐसी कि हर कोई उनकी एनर्जी को देख हैरान है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top