कुत्ते और सांप के बिच हुआ खतरनाक जंग, देखिए वायरल वीडियो

Dangerous war between dog and snake

सोशल मीडिया के दुनिया ऐसी है जो कभी ऐसे वीडियो भी दिखा देती है उसे देखकर बेहद ज्यादा खतरा अनुभव होता है लेकिन वीडियो के अंदर में जो देखा जाता है वह हैरान कर देता है। ऐसा ही एक खतरनाक वीडियो देखने को मिला जिसमें खतरनाक सांप को देखा गया। वैसे साथ छोटा हो या बड़ा दर तो इसे देखकर लगता ही है। इन सांपों को भी अपने पेट भरने के लिए कुछ जानवरों को मारना ही पड़ता है। ऐसे ही एक वीडियो देखने को मिला जिसमें सांप छोटी चिड़िया के अंडे को खाने चला था लेकिन सांप और चिड़िया के बीच होती है जबरदस्त फाइट, जिसका वीडियो देख आप भी चौंक जाएंगे।

सांप और चिड़िया में होता है जबरदस्त फाइट

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं एक पेड़ पर एक चिड़िया ने एक पेड़ की डाल पर घोंसला बना रखा है और उसको असली में अपने अंडे दिए हुए है। वह उसी में बैठी हुई है लेकिन अंडों पर एक भयानक सांप की नजर पड़ जाती है जो काफी लंबा और बड़ा भी है। सांप अपना फन उठाकर चिड़िया के अंडों को खाने के लिए परेशान है लेकिन तभी चिड़िया सांप को अपने घोंसले के नजदीक आते देख सांप से लड़ने का पूरा मूड बना लेते हैं और अपने अंडे को बचाने के लिए अपनों के लिए जोर से सांप के ऊपर लगातार वार करने लगती है। बिना रुके अपने चोंच से मारती रहती है। लगातार चोट से भयानक और डरा देने वाला सांप भी बेहाल हो जाता है। जिसे देखकर लोग डर जाते हैं और वहां भागने लगते हैं। उसी सांप को इस नन्ही चिड़िया ने ऐसा डराया कि वह डर कर भागने लगा और चिड़िया अपने अंडों को बचा पाती है।

अब देख सकते हैं सांप वहां से भाग कर छिप जाता है और वह छिपता भी है तो एक घर में घर के मालिक उस सांप को देख लेता है जिसके बाद वह उसे पकड़ लेता है और वह उस सांप को ले जाकर घने जंगल में छोड़ता है। वीडियो के आगे आप देखेंगे एक मछली केकड़े को खाना चाहती हो केकड़े को जैसे पकड़ती है केकड़ा, मछली को जोर से डंक मार देती है। इस वीडियो को यूट्यूब चैनल Earth adventure in हिंदी पर शेयर किया गया है। जिससे 5 लाख से भी अधिक व्यूज आए हैं और 9000 से अधिक लोग इस दिलचस्प वीडियो को लोग पसंद कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top