घर में दिखे नाग नागिन के जोड़े तो शख्स ने डंडा मार कर बुला ली अपनी मौत

Nag Naagin seen in the house

सांप घरों में आ गए हैं या घर के आसपास खेतों में यह कांड सुनने को मिलता ही है। अक्सर ऐसी घटनाएं सुनने को और देखने को मिल जाती हैं। ऐसे ही एक घटना सामने आया है जिसमें एक सांप डेयरी फार्म में घुस गया है। पहले उसे स्थानीय लोगों ने निकालने की कोशिश की लेकिन डरे और सहमे लोग सांपों के पास जाने से भी डर रहे थे। ऐसे में डेयरी फार्म के मालिक ने जल्दबाजी में एक सपेरे को बुला लिया।

बीन की धुन सुन भड़का सांप

वीडियो में आप देखेंगे मालिक एक लड़के के साथ सांप को पकड़ने के लिए आता है। वह लड़का जैसे ही डंडा लेकर उस जानवर के पास पहुंचता है वैसे ही वह फन उठाकर लड़के को देखने लगते हैं। जिससे डरकर लड़का डंडा छोड़ पीछे हट जाता है। सपेरा तब तक वहां पहुंच जाता है और अपने झोले से बीन निकाल का बजाने लगता है। सांप फन फैलाए उसी तरह खड़ा है जैसे वह काफी देर से उस लड़के को घूर रहा था लेकिन सपेरा भी किसी तरह से हाथ बढ़ाकर उसे पकड़ कर एक झोली में बंद कर लेता है। तभी गुस्साएं सांप ने उस सपेरे के हाथ में काट लिया लेकिन बावजूद इसके सपेरा किसी तरह उस सांप को झोले में डालकर बांध दिया।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिस पर यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। वीडियो को यूट्यूब चैनल nagin sapera नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिसे 1 लाख लोगों ने देख लिया है और कई हजार लोगों ने पसंद करने के साथ अपनी प्रतिक्रिया दिए रही है। एक यूजर ने कहा सपेरा तो हीरो निकला ऐसे कई कमेंट से इस वीडियो पर आ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top