देहाती भाभी के खोइया डांस को देख लोगों के छूटे पसीने, वीडियो मचा रहा तहलका

Heartbeat increased after seeing the tremendous dance of hot dancer

आज के समय में सोशल मीडिया ऐसी दुनिया बन चुकी है। जहां हर वर्ग के लोग इससे जुड़े हुए है तो वहीं हर उम्र के लोग भी इस पर अपने वीडियो बनाते और शेयर करते रहते है। जिनमें कभी-कभी कुछ ऐसे भी वीडियो होते है, जो कम वक्त में अच्छा खासा नाम बना लेते है। जैसा की भाभियों से जुड़ा हुआ वीडियो लोगों को खूब पसंद आता है।

दरअसल यह भाभी भी अपने हुस्न का जलवा दिखाने के साथ ही अपने डांस का भी अंदाज दिखाकर चाहने वालों का दिल जीत लेती है। जैसा कि यह देहाती भाभी कर रही है। जिन्होंने बिना रुके अपने ताबड़तोड़ ठुमको और झटको से लोगों का ध्यान तो खींच ही लिया है।डांस भी ऐसा जबरदस्त किया है कि लोग उन पर दिल हार जा रहे है।

देहाती भाभी का खोइया डांस

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है पीले रंग का साड़ी पहने हुए देहाती भाभी, जिन्होंने सिर पर पल्ला रखा है। वहीं उन्हें उनके आंगन में लोग घेर कर बैठे है। कुछ महिलाएं है जो देहाती गीत गा रही है। वहीं एक महिला ढोलक बजा रही है। ढोलक की थाप और देहाती लोकगीत पर यह देहाती भाभी खोइया डांस करते हुए नजर आ रही है।

एनर्जी के साथ यह भाभी जी जबरदस्त अंदाज में डांस कर रही है और अपने ठुमको लटको झटको से दिलों को भी झटका लगा दे रही है। आप देख सकते है भाभी जी का एनर्जी काफी लाजवाब है। जिसकी वजह से वह आंगन में खूब घूम रही है और खुद कर डांस कर रही है।

भाभी जी का यह डांस वीडियो काफी तेजी से छाया हुआ है। जबरदस्त अंदाज में किया गया यह डांस, इसमें भाभी ने अदाएं तो दिखाई है। अपने डांस से लोगों का दिल भी जीत लिया। इस डांस वीडियो को यूट्यूब चैनल SK video HD पर शेयर किया गया है। वीडियो को 1.6 मिलीयन व्यूज आए है और 3.1k लाइक आ चुके है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top