हॉ*ट डांसर का जबरदस्त डांस देख बढ़े हार्टबीट, वायरल हुआ वीडियो

Heartbeat increased after seeing the tremendous dance of hot dancer

आज के समय में सोशल मीडिया पर सभी जुड़ा रहना चाहते है। इसी वजह से लोग अपने अपने अंदाज से वीडियो बनाते है और शेयर करते है। कुछ तो ऐसे बेहतरीन डांसर है जो सोशल मीडिया के जरिए, अपने डांस के वीडियो बनाते है और शेयर करते है। इन्हीं वीडियो के माध्यम से उन्होंने अच्छी खासी पहचान भी बना लिया। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पाकिस्तान की डांस अपने बेहतरीन डांस वीडियो की वजह से लोगों के बीच पहचान बना ली है और उनके डांस परफॉर्म को खूब पसंद करते है।

पाकिस्तानी डांसर ने अदाओं के साथ दिखाया जबरदस्त डांस

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है पाकिस्तानी डांसर जो बेहद ज्यादा खूबसूरत है। उनकी खूबसूरती ही लोगों का जान ले ले। लेकिन जब वह इस खूबसूरती के साथ जोरदार ठुमके लगाकर महफिल में झूम झूम कर डांस करती है, तो लोगों की धड़कनें बढ़ जाती है। आलम इस कदर गर्मा जाता है कि लोग खड़े और बैठ नहीं पाते है बल्कि उनके डांस को इंजॉय करते करते उन पर पैसे भी लूटाने लगते है।

जबरदस्त अंदाज में डांसर भी अपनी खूबसूरती के साथ अपने डांस का तड़का लगाते हुए, दिल को धड़का दे रही है और अपने एनर्जी के साथ किए डांस से लोगों का दिल जीत ले रही है।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो काफी तेजी से छाया हुआ है। जहां लोगों की पसंद बनता जा रहा है यह डांस वीडियो, वही लोग डांसर के डांस के साथ उनके हुस्न की भी जमकर तारीफ कर रहे है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब चैनल Shaheen mujra पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को 2.9 मिलीयन व्यूज आए है और 11 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top