भोजपुरी गाने पर हॉ*ट भाभी ने लगाया ताबड़तोड़ ठुमका

Hot Bhabhi danced on Bhojpuri song

सोशल मीडिया पर डांस से जुड़े वीडियो ज्यादा से ज्यादा देखने को मिलते है। दरअसल बेहतरीन डांस ऐसे धूम मचाते है, जो कम वक्त में वायरल भी हो जाते है और यूजर्स का भी अच्छा मनोरंजन करने के साथ ही कुछ ऐसे बेहतरीन लोगों से भी मुलाकात करा देते है। जिनके वीडियो लोग बार-बार देखना पसंद करते है। ऐसा ही यह वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें हॉट भाभी का हॉट डांस देखकर लोगों की धड़कनें बढ़ी हुई है।

बॉलीवुड और भोजपुरी गानों पर भाभी ने लगाया ताबड़तोड़ ठुमका

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते है भाभी जी को जिन्होंने महरूम कलर की साड़ी पहनी है और वह बॉलीवुड गाने पर ठुमके लगा रही है। कमरे में मौजूद भाभी जी अदाएं तो दिखा ही रही है। आप देख सकते है ऐसा कमाल का एक्सप्रेशन दिखा रही है कि दिल उन पर आ जा रहा है। ठुमको का तो वो झड़ी लगाई है, जहां से नजर हटाने का नाम नहीं ले रही है।

भाभी जी साड़ी में ही नहीं आप देख सकते हैं घाघरा चोली में भी ठुमके लगाती है। कभी बॉलीवुड के गानों पर तो कभी भोजपुरी गानों पर, भाभी जी की अदाएं देखने को मिली, तो जबरदस्त डांस और ठुमका भी देखने को मिला। जिसे देखकर लोग वीडियो पर से नजरें नहीं हटा पा रहे है। यहां तक कि लोग इस वीडियो को कई बार देखने पर मजबूर हो गए है।

सोशल मीडिया पर भी भाभी जी का यह वीडियो धमाल मचा रहा है।लोग उनकी तारीफ किए बिना नहीं रह पा रहे है। यह हॉट सी भाभी का जबरदस्त ठुमको और एक्सप्रेशन लोगों का ध्यान खींच ले रहा है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है। जिसे लगातार लोग देखने के साथ ही इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top