भोजपुरी गाने पर नहीं देखा होगा ऐसा डांस, देखकर हिल जाएंगे

You would not have seen such dance on Bhojpuri song

आज के समय में सोशल मीडिया पर शॉर्ट वीडियो और रील का जबरदस्त दौर चला है। इस दौर में लोग अपने अपने हुनर से जुड़े वीडियो बनाते है और शेयर करती है। जिसमें आप खूबसूरत से खूबसूरत और अलग-अलग हुनर से जुड़ा वीडियो देख पाते है और अपना कम वक्त में अच्छा खासा मनोरंजन कर लेते है।

इन्हीं वीडियो में डांस के वीडियो की भी भरमार है। जहां हर रोज हजारों डांस वीडियो वायरल होते है। वही कुछ ऐसे डांस वीडियो होते हैं जो कम वक्त में यूजर्स के दिलों पर अपनी छाप छोड़ देते है। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें डांसरों का जबरदस्त डांस देखकर दिलों की धड़कन है और लोग वीडियो देखने पर मजबूर हो गए।

गाए जा रहे भोजपुरी गाने पर डांसरों ने किया ताबड़तोड़ डांस

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है एक महफिल सजी है। जहां पर लोगों की भीड़ है और वहीं पर कुछ डांसर मौजूद है। जो अपने लटके-झटके और ठुमको का कमाल दिखा रही है।

दरअसल वहां पर भोजपुरी गाना गाए जा रहा है और धुन बजाए जा रहे है। इसी भोजपुरी गाने पर वह डांसर ताबड़तोड़ ठुमके लगाते हुए अदाएं दिखाकर, लाजवाब डांस कर रही है। उनके डांस स्टाइल ऐसे जबरदस्त है कि देखने वालों की धड़कनें बढ़ जा रही है और पलकें झपकनें का नाम नहीं ले रही है। इसी वजह से यह वीडियो कम ही वक्त में तेजी से वायरल भी हो गया।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया को यह डांस वीडियो काफी तेजी से छाया हुआ है। हर किसी को पसंद आ रहा है डांसरों के लटके झटके और उनके ठुमके, तो उनकी अदाओं के साथ एक्सप्रेशन से जब और ठुमके लगाती है तो वह चार चांद लग जाता है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब चैनल SK video HD पर शेयर किया गया है। वीडियो को 443 हजार से अधिक लोगों ने देखा है और पसंद करने के साथ इन डांसरों के डांस की तारीफ की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top