दादागिरी दिखा रहा था कुत्ता तभी बंदर के पहुंचते ही भूल गया दादागिरी और हुआ गुमसुम

Monkey Rani

इंटरनेट की दुनिया में एक से बढ़कर एक जानवरों से जुड़े वीडियो भी देखने को मिलते हैं। कुछ जंगली जानवरों से जुड़े होते हैं तो कुछ पालतू जानवरों से आमतौर पर लोग अपने घरों में उत्तर ज्यादा पालते हैं। यह बेहद ही वफादार और समझदार जानवर होते हैं लेकिन कुछ लोगों के शौक कुछ अलग भी होते हैं। कुछ लोगों के घरों में आप कुत्ते के साथ बिल्ली या फिर बंदर को भी पालते हुए देख पाएंगे। हालांकि बिल्ली और कुत्ते के बीच छत्तीस का आंकड़ा होता है तो वही कुत्ता और बंदर भी एक दूसरे को देखना पसंद नहीं करते हैं। कभी-कभी कुछ ऐसे भी वीडियो देखने को मिल जाते हैं जो हैरान कर देते हैं‌ जैसा कि एक घर में दो विरोधी सोच वाले लोग रहते हैं। वैसे ही एक परिवार है जिसमें एक कुत्ता और एक बंदर एक साथ पाले जा रहे हैं। दोनों कभी कभी एक दूसरे को बेहद ज्यादा प्यार करते नजर आते हैं तो कभी एक दूसरे को देखना भी पसंद नहीं करती हैं।इनके मजेदार और फनी अंदाज दिल जरूर जीत लेते हैं। इन्हीं का एक वीडियो वायरल हुआ है सोशल मीडिया पर जिसमें इनका फनी अंदाज देखकर सभी खुश हो जा रहे हैं।

दरअसल यूट्यूब पर एक चैनल है I love animals Rani इस चैनल के माध्यम से अक्सर बंदर जिसका नाम रानी रखा हुआ है। घरवालों ने और एक कुत्ता जिसका नाम हनी रखा हुआ है। इनके वीडियो देखने को मिलते हैं इस बार बंदर और कुत्ते का यह फनी वीडियो आपको खूब हंसाने वाला है। जिसमें कुत्ता दादागिरी दिखाता है तो बंदर के आते ही उस की दादागिरी गुम हो जाती है।

वायरल वीडियो में आप देखेंगे घर की मां चने को चकरी में चला रहे हैं उन्हीं के पास हनी भी बैठा है लेकिन वह बेहद शरारती और दादागिरी दिखाते हुए मां को काम करने नहीं दे रहा है। बार-बार मां और वीडियो बनाने वाला शख्स हनी को मना कर रहे हैं लेकिन मानता रहे तभी मां कहती है रानी को आने दो तब तुम ठीक होगे। तब तक आप देखेंगे वीडियो में पिताजी भी आते हैं जो खाट पर लेट कर हनी को पकड़ लेते हैं। उतने ही देर में रानी भी वहां आ जाते हैं जिसे देखने के बाद खाने का दादागिरी फिर से शुरू हो जाता है। इस मजेदार और फनी वीडियो पर 490 के आए हैं और 2.3 के लाइक के साथ लोग मजेदार कमेंट भी दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top