देहाती लड़के ने भोजपुरी गाने पर हिला दिया पूरा मुहल्ला, डांस ऐसा कि आंखें चौक गई

desi boy dance

आजकल इंटरनेट पर लोगों ने जिस तरह से डांस वीडियो शेयर करना शुरू किया है। वैसे ही इन डांस वीडियो की डिमांड भी काफी तेजी से होती जा रही है। लोग इन वीडियो को देखना खूब पसंद करते हैं तो वहीं इन वीडियो को बनाने की दिलचस्पी रखने वाले लोग भी एक से बढ़कर एक डांस वीडियो शेयर करते हैं। आजकल भोजपुरी गानों का भी काफी तेजी से दौड़ चला है। इसी दौर में एक वीडियो जुड़ा जिसमें एक लड़के ने भोजपुरी गाने ‘भतार संग का का कईलू’ पर जबरदस्त डांस किया है। इस गाने को भोजपुरी सिंगर समर सिंह ने गाया है।

फुल एनर्जी के साथ लड़के ने किया जबरदस्त डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे एक लड़का नीले रंग का टी शर्ट पहना है और ब्लैक कलर के पेंट में वह डीजे फ्लोर पर चढ़ाया और भोजपुरी गाने ‘भतार संग काका कईलू’ पर फुल एनर्जी और एक्साइटमेंट के साथ जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रहा है। लड़की की स्पीड काफी तेज है तो वहीं डांस स्टेप भी कमाल के हैं। इसके जबरदस्त डांस को देखकर लोग हैरान है और डांस देखने में ऐसे मगन हो चुके हैं कि उन्हें और कुछ नजर ही नहीं आ रहा है। लड़का भी डांस करने में खूब मगन हो चुका है उसे भी अगल-बगल क्या हो रहा है इसकी खबर नहीं है। कुछ लोग वहां ऐसे भी हैं जो उसके डांस वीडियो को रिकॉर्ड करें और लड़का फुल एनर्जी के साथ डांस कर रहा है।

सोशल मीडिया पर छाया यह वीडियो

सोशल मीडिया पर लड़के का यह डांस वीडियो छा गया है। जिससे यूट्यूब चैनल @ Go dance पर शेयर किया गया है। जिसमें लड़के के जबरदस्त एनर्जी और आत्मविश्वास को देखते हुए इस पर प्रतिक्रियाएं खूब आए हैं। 18 मिलियन से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को देखा है और डेढ़ लाख से अधिक लोगों ने पसंद करने के साथ लड़के की खूब तारीफ की है और उसे ढेरों प्यार भी दिया है। लड़की की एनर्जी वाकई में देखने लायक है और डांस तो कमाल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top