धोनी के प्रशंशक के लिए बड़ी खुशखबरी, अगले आईपीएल में भी CSK के कप्तान के रूप में खेलते दिखेंगे माही।

dhoni

धोनी के प्रशंशको के अंदर आया एक नया जूनून,जब उन्होंने कहा की अभी हम फिट है. और अगला आईपीएल 2021 में भी चेन्नई के लिए खेलेंगे.

कुछ दिन पहले जहां इंग्लैण्ड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन कहे थे की ,अभी धोनी को CSK के लिए खेलना चाहिए। ये देखते हुए धोनी ने रविवार को घोषणा की वह आईपीएल में , की 2021 में चेन्नई सुपर किंग्स में एक बार फिर कप्तान के रूप में दिखेंगे एमएस धोनी और वह CSK के लिए अभी खेलना जारी रखेंगे।

यह बात वो रविवार को प्रेश-कॉन्फ्रेंस के दौरान कहे थे। लेकिन चल रही अफवाहों के अनुसार, सब लोग सोच रहे थे । धोनी भी अपनी जर्सी कितने लोगो को बाँट दिए पांड्या बंधू भी धोनी ही जैकेट मांगे। धोनी ने सबको जैकेट दे दिए तो ऐसा लगा था की धोनी का यह लास्ट आईपीएल होगा मगर उन्होंने रविवार को एक परेश कॉन्फ्रेंस में कहा की अभी हम फिट है। और अगला आईपीएल भी खेलेंगे ,ऐसा होना भी चाहिए जो की माइकल वॉन ने कहा कि धोनी को अपना अंतिम आईपीएल मैच दर्शको के सामने खेलना चाहिए क्योकि वह उनका आखिरी आईपीएल होग। जिससे उनके प्रशंशक काफी खुस रहेंगे। वॉन ने कहा कि वह बिना किसी दर्शक के सामने अपना आईपीएल करियर खत्म नहीं कर सकते।

 

 

 

0 thoughts on “धोनी के प्रशंशक के लिए बड़ी खुशखबरी, अगले आईपीएल में भी CSK के कप्तान के रूप में खेलते दिखेंगे माही।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top