भरी महफिल में पाकिस्तानी डांसर ने किया “कमली कमली” गाने पर डांस

The girl danced in a crazy way

आज के समय में सोशल मीडिया पर कौन कब कैसे वायरल हो जाए, इसका कोई अंदाजा नहीं है और अगर मशहूर होने की कड़ी की बात की जाए तो डांस के वीडियो सबसे ज्यादा वायरल होते है। जिसकी वजह से डांसर जल्दी से मशहूर हो जाते है। इसी कड़ी में आजकल पाकिस्तान से जुड़े वीडियो अक्सर देखे जा रहे है। जिसमें पाकिस्तानी डांसरों को बॉलीवुड गानों का चस्का लगा है और वह बॉलीवुड के गानों पर अपने डांस के वीडियो शेयर कर रहे है। अपनी पहचान भी बना रहे इसी कड़ी में एक और डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें लड़की ने डांस किया है।

“कमली कमली” गाने पर पाकिस्तानी लड़की का जबरदस्त डांस

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है हरे रंग का शरारा पहने हुए पाकिस्तानी लड़की जहां लोगों की भीड़ में स्टेज पर मौजूद है। मदमस्त अंदाज में वह मशहूर गाने “कमली कमली पर” डांस करती नजर आ रही है। आप देखते है गजब का डांस कर रही है और वह अकेले ही पूरी महफ़िल लूट ले रही है। जहां उसके जबरदस्त अंदाज और कातिलाना एक्सप्रेशन से लोग दीवाने से हो गए है।

अपने आप को रोक नहीं पा रहे है और खड़े होकर उस पर पैसे भी लूटाने लग रहे है। हालांकि डांसर सिर्फ और सिर्फ अपने मस्त अंदाज में डांस करने में ही मगन है। उसके लाजवाब डांस ने तहलका मचा दिया है। जबरदस्त अदाएं और कातिलाना एक्सप्रेशन के साथ जब वह डांस मूव कर पतली कमर बलखाती हुई अदाएं दिखाती है, तो ऐसे ही दिल की धड़कन बढ़ जाती है।

सोशल मीडिया पर भी पाकिस्तानी लड़की का यह डांस वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जो यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया है और जिसे देखने के लिए लोग दीवाने से हुए है। लाजवाब अंदाज कमाल के एक्सप्रेशन और अदाओं के साथ जबरदस्त डांस मूव्स ने सबका दिल जीत लिया है। इस डांस वीडियो पर लोग जबरदस्त प्रतिक्रिया दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top