लहंगा महंगा बंदूक दे गाने पर सपना चौधरी ने डांस से मचाया धूम

Sapna Chowdhary rocked with dance

हरियाणा की मशहूर डांसर और सिंगर सपना चौधरी जिनकी अदाएं और जिनका एक्सप्रेशन ऐसा होता है जो सीधे दिल में उतरता है और घर कर जाता है। इस खूबसूरत हसीना के डांस के लाखों दीवाने है और यह भी अपने डांस से चाहने वालों का मनोरंजन करती रहती है। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली सपना चौधरी का एक नया गाना इन दिनों तहलका मचाए हुए है। जिस पर लोग जमकर डांस कर रहे है और अपने डांस के अंदाज दिखाकर सोशल मीडिया पर भी घूम रही है। वही सपना चौधरी के डांस और गाने का वीडियो भी देख सकते है जो काफी तेजी से छाया हुआ है।

सपना चौधरी के नए गाने ने मचाया तहलका

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है सपना चौधरी ने ब्लू और रेड कलर में लहंगा पहन रखा है, जिसमें वह खूबसूरत लग रही है। इस खूबसूरत सी हसीना ने जब अपने नए गाने “लहंगा महंगा बंदूक दे” पर डांस करना शुरू कर दी है। उनकी अदाएं कमाल की है और डांस मूव जिसके तो लाखों दीवाने है। ऐसा है कि लोगों की धड़कन बढ़ जाए।

सपना चौधरी ने अपने नए गाने में हुस्न का जादू तो चलाया ही है लेकिन एक्सप्रेशन और अदाओं के साथ जबरदस्त डांस मूव भी करके लोगों को अपना दीवाना एक बार फिर बना लिया है। उनकी इसी खूबसूरती और अदाओं के साथ किए गए लाजवाब डांस मूव्स पर लोग फिदा हो जाते है।

सोशल मीडिया पर भी आप देख सकते है सपना चौधरी का डांस वीडियो काफी तेजी से छाया हुआ है। जिसने भी इनके इस डांस वीडियो को देखा हुआ इनका फिर से दीवाना हो चुका है। इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया है, जिसे तेजी से लोग देख रहे है और पसंद करने के साथ इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए, सपना चौधरी की तारीफ की एक लंबी सी पुल बांधी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top