मुंबई के हाथो में कोलकाता की किस्मत , जानिए कौन होंगे आईपीएल के प्लेऑफ की चार टीम

ply of team

 रोमांचक मोड़ पे आया आईपीएल 2020 क्या होगा मुंबई और हैदराबाद के मैच का परिणाम और कौन सी टीम होगी चौथी कोलकाता या हैदराबाद.

 

कोलकाता की टीम बस अपने मन में यही गीत गुनगुना रही होगी। आईपीएल हमें किस मोड़ पे ले आया , की दिल करे हाय ,कोई तो बताय क्या होगा। अर्थात आज KKR की टीम बस निगाहे लगा के MI vs SRH के मुकाबले को देख रही होगी। और जहा मुंबई के लिए आज का मुकाबला कोई मायने नहीं रखता यदि मुंबई जीते तो भी पहले पर यदि हरे तो भी पहले स्थान पर बरक़रार रहेगी। आज का मुकाबला SRH के लिए करो या मरो जैसा होगा और प्ले ऑफ़ की गणित से देखा जाय तो यदि आज का मुकाबला SRH की टीम जीत जाती है,तो कोलकाता की टीम बाहर हो जाएगी। जीत के साथ ही SRH की टीम तीसरे स्थान पर पहुँच जाएगी।जहां पहले पर मुंबई तथा दूसरे पर दिल्ली पहले से ही मौजूद है .और चौथे स्थान पर RCB हो जाएगी। इस तरह से प्ले ऑफ़ की चार टीम हो जाएगी।

जाने MI vs SRH के मैच का मजबूत पक्ष-

यदि हैदराबाद को मैच जीतना है तो , आज इन खिलाड़ियों को देना होगा महत्वपूर्ण योगदान – डेविड वार्नर , मनीष पांडेय ,राशीद खान ,आज के मैच में अगर ब्रेस्टों खेले तो हैदराबाद के लिए सोने पे सुहागा जैसा होगा। केन विलियनसम को ऊपर आना होगा। क्योकि जबर दस्त फॉर्म में चल रही मुंबई की टीम के सामने जीतना बहुत बड़ी चुनौती होगी हैदराबाद के लिए क्योकि मुंबई की गेंदबाज़ी में बोल्ट ,बुमराह और चाहर काफी फॉर्म में रहे है। वही बल्लेबाज़ी में रोहित के गैर मौजूदगी में भी ईशान किशन ने काफी शानदार प्रदर्शन किया है। जहा तक बल्लेबाजों में सभी बल्लेबाज़ चाहे वो किशन ,डिकॉक,सूर्यकुमार, सौरभ तिवारी ,पांड्या तथा पोलार्ड सभी ने समय आने पर जलवे बिखेरे है।

ये है अब तक का आईपीएल 2020 के सभी टीमों का सफर.

point table

लीग का आज आखिरी मुकाबला खेला जायेगा वो भी हैदराबाद के नजरिये से करो या मरो जैसा होगा। यदि पिछले मैच DC vs RCB के मैच में आज दिल्ली 17 ओवर के अंदर दिया हुवा टारगेट पूरा कर देती तो। कोलकाता के लिए बहुत अच्छा हुआ होता तो वही परिणाम आज RCB को देखना होता मगर कोलकाता से ज्यादा बेहतर रनरेट होने के कारण यहाँ RCB को मौका मिला है कोलकाता के लिए मुंबई और हैदराबाद के मैच का परिणाम काफी importent होगा.

 

0 thoughts on “मुंबई के हाथो में कोलकाता की किस्मत , जानिए कौन होंगे आईपीएल के प्लेऑफ की चार टीम

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top