सड़क पर लड़कियों का दिखा बेहद हॉ*ट डांस, वीडियो ने मचाया धमाल

hot dance

शॉर्ट वीडियो और रील्स के इस समय में लोग अपनी-अपनी वीडियो और रील्स बनाना पसंद करते है और शेयर भी करते है। इसी जद्दोजहद में कि वह कम ही वक्त में वायरल भी हो जाए। इसी की वजह से लोग कभी-कभी कुछ ऐसी जगहों का भी चुनाव करते है, जहां लोगों का ध्यान तेजी से चला जाता है। इसी कड़ी में एक डांस वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें दो तीन लड़कियां आपको डांस करते नजर आएंगे। लेकिन डांस वह किसी कमरे या घर में नहीं, बल्कि सड़क पर कर रही है। जहां लड़के उन्हें घेरे हुए है और वह अपने डांस और मस्ती के अंदाज में काफी खुश भी नजर आ रही है।

वायरल हो रहे है वीडियो में आप देख सकते है दो तीन लड़कियां है जिन्होंने शर्ट पैंट और स्लीवलैस टॉप पहन रखा है और वह सड़क पर बॉलीवुड गाने पर ठुमके लगाते नजर आ रही है। जहां उन्हें लड़के घेरे हुए है और सब एक टंकी बांधें उन्हें देख रहे और हंस रहे है। उनके डांस को खूब इंजॉय कर रहे हैं तो वही आप देख सकते है लड़कियां भी बिना किसी की परवाह किए अपने डांस में मस्त है।

काफी मस्ती भरे अंदाज में लड़कियों ने डांस किया है जिनका डांस सोशल मीडिया पर भी खूब पसंद किया जा रहा है। लोग उन्हें बार-बार देख रहे है और पसंद करने के साथ ही इनके डांस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे है।

लड़कियों का यह कुल अंदाज उन्हें पसंद आ रहा है। जिसमें लड़कियों ने बेहद ही मस्त भरे अंदाज में डांस किया है और एक्सप्रेशन के साथ जो भी दिखाए है, इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट Radheshyam kushvaha पर शेयर किया गया है। जिस पर लगातार व्यूज आ रहे है और लोग इस वीडियो पर लड़कियों के डांस की तारीफ कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top