टिक टॉकर बैक टू बैक फनी डांस वीडियो बनाकर हंसने पर किया मजबूर

Funny Dance

सोशल मीडिया पर डांस वीडियो एक से बढ़कर एक देखने को मिलते हैं। कुछ डांस वीडियो तो फनी भी होते हैं जिन्हें देखने के बाद हंसी नहीं रोक पाती है। ऐसे कमाल और लाजवाब डांस वीडियो का सोशल मीडिया पर भरमार है। ऐसा ही एक और डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक टिकटॉकर ने फनी डांस वीडियो बनाकर सबको हैरान तो किया ही है लेकिन हंसने पर मजबूर भी कर दिया है। इस लड़के का वीडियो देखकर यूजर्स हंसते-हंसते बेहाल हो चुके हैं। यह डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

फनी अंदाज में लड़के किया डांस

वायरल हो रहा वीडियो देखकर आपको खूब हंसी आने वाली है। इस वीडियो को देखकर आप कंट्रोल नहीं कर पाएंगे अपनी हंसी को हालांकि यह तो डांस वीडियो लेकिन यह फनी डांस वीडियो है। जिसमें एक टिक टॉकर बैक टू बैक गाने पर फनी डांस से कहीं ज्यादा अपने हुलिए से सबको हैरान और हंसने पर मजबूर कर दिया है। दरअसल वीडियो में आप देखेंगे एक लड़का लड़कियों के जैसे बैक टू बैक के बेहद ही हॉट ड्रेस पहन रहा है और इन्हीं ड्रेस के साथ अलग-अलग मराठी गानों पर डांस करता हुआ नजर आ रहा है। लड़कियों की तरह लिपस्टिक भी लगाया हुआ है और कपड़े बेहद ही हॉट और से*क्सी पहन रहा है। इस वीडियो को देखकर लोगों की हंसी छूट जा रही है। डांस से कहीं ज्यादा वह अपने लुक से लोगों को हंसा रहा है।

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो छा गया है। जिसे यूट्यूब अकाउंट Tik Token real shots से शेयर किया गया है। इस वीडियो को 18 k व्यूज चुके हैं और इसे लोग लाइक करने के साथ फनी फनी कमेंट दे रहे हैं। आप देख सकते हैं लोग हंसने की इमोजी भी ड्रॉप कर रहे हैं तो कोई ऐसा भी है जो इस डांस को सुपर डुपर भी बता रहा है। इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचाया हुआ है। लड़के का यह अंदाज लोगों को खूब हंसा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top