‘तेरी पायलिया’ गाने पर देसी भाभी ने छत पर किया धमाकेदार डांस, सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

Desi Bhabhi dances on the terrace

आज के दौर में एक से बढ़कर एक नए नए गाने निकाल रहे हैं। गाने ऐसे मजेदार और धाकड़ म्यूजिक वाले होते हैं जिन पर डांस करने वालों के पैर थिरकने लगते हैं लेकिन कितना भी गाना धाकड़ हो और नया हो जब पुराने गाने बजने लगते हैं तो लोगों का ध्यान उन पर जरूर चला जाता है। पुराने गाने एवरग्रीन हैं जिन्हें सुनते आज भी सुकून मिलता है और कुछ गाने तो ऐसे हैं जिन्हें सुनने के बाद आज भी लोग डांस कर उठते हैं। ऐसा ही एक फिल्म था ‘दीवाना’ जिसने अपने वक्त में काफी रिकॉर्ड तोड़े हैं। इस फिल्म का एक गाना था ‘तेरी पायलिया’ जो लोगों को खूब पसंद आया। उस दौर में इस गाने पर लोगों ने खूब डांस पर किया था और यह गाना जोरों शोरों से सुना भी जाता था। इसी एवरग्रीन गाने पर इन दिनों सोशल मीडिया पर डांस वीडियो देखने को मिल रहे हैं। ऐसा एक डांस वीडियो देखने को मिला जिसमें यह भाभी जी इसी एवरग्रीन गाने पर अपने ठुमके और अपने एक्सप्रेशन को दिखाकर यूजर्स का दिल जीत ले रही हैं।

बॉलीवुड के एवरग्रीन गाने पर भाभी जी ने लगाए ठुमके

जिस तरह से आज के दौर के गाने बेहद ज्यादा ही शोरगुल वाले होते हैं। वैसे ही पहले के जमाने के जाने काफी सुकून देने वाले होते थे। सोशल मीडिया पर आजकल एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें 90 के दशक के एवरग्रीन गाने तेरी पायलिया पर भाभी जी ठुमके लगाते हुए नजर आ रही है। वीडियो में आप देखेंगे भाभी जी ने लाल रंग की साड़ी पहनी है और घर के छत पर एवरग्रीन गाने पर जबरदस्त ठुमके लगा रही हैं। उनके ठुमके और लटके झटके के साथ ही उनके एक्सप्रेशन ने यूजर्स का दिल जीत लिया है। कमाल के एक्सप्रेशन से भरा उनका चेहरा ऐसा है कि अगर नजर उन पर गई तो फिर वहां से हटने वाले नहीं हैं। भाभी जी की खूबसूरती के साथ उनके एक्सप्रेशन ने डांस में जोरदार तड़का लगा दिया है। जिसे यूजर्स बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया पर भाभी जी तेज डांस का यह वीडियो छा गया है जिसे देखकर ही यूजर्स और उनके फैंस उन पर दिल हार जा रहे हैं। भाभी जी ने जिस तरह अपने जबरदस्त एक्सप्रेशन कातिलाना अंदाज और मनमोहक डांस से दिल जीत लिया है। वैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब छा गया है। जिसे ढेरों भी उसके साथ लाइक भी आ रहे हैं। इस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट miss rajvika पर शेयर किया गया है। वीडियो को 15 हजार से अधिक लाइक आ चुके हैं और इस पर लोग कमेंट कर भाभी जी को फायर बता रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top