पार्टी में देसी भाभी ने ढोल नगाड़े की धुन पर किया करारा डांस, वायरल

Desi bhabhi dances to the tune of dhol nagade

आजकल पार्टी छोटी हो या बड़ी शादी विवाह या जन्मदिन या फिर और कोई फंक्शन हर फंक्शन में आपको डांस जरूर देखने को मिलेगा जिस तरह से डांस काफी ज्यादा लोकप्रिय हो चुका है और अब यह एक कैरियर भी बनता जा रहा है। ऐसे में आपको एक से बढ़कर एक वीडियो भी देखने को मिल रहे हैं। कुछ डांस वीडियो तो घर के शादियों में भाभियों के डांस करने का होता है तो कुछ में घर की मां दादी और बड़ी बुजुर्ग महिलाएं डांस करके धूम मचा देते हैं। ऐसा ही एक डांस वीडियो देखने को मिला जिसमें एक फंक्शन में भाभी ने ढोल नगाड़े की धुन पर डांस से सबको चौका दिया।

ढोल नगाड़े की धुन पर भाभी जी ने किया करारा डांस

वायरल हो रही वीडियो में आप देखेंगे भाभी जी ने पीले रंग की साड़ी पहन रखी है। वह ढोल नगाड़े की धुन पर डांस करती है नजर आ रही है। जैसे पहले के जमाने की औरतें डांस करती थी वैसा ही लेकिन जैसे-जैसे धुन और तेज हो जाती है। उनका अंदाज बेहद अनोखा और शानदार भी हो जाता है। आप देख सकते फुल एनर्जी के साथ भाभी जी अपने डांस के ठुमको का नजारा दिखाते हुए वहां मौजूद लोगों को हैरान कर दिया है। भाभी जी ने जिस तरह से अपने डांस का कमाल दिखाया है वैसे ही उनका एक्सप्रेशन भी लाजवाब रहा है।

देखिए वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर यह वीडियो छा गया है जिसमें गोरी भाभी के लाजवाब ठुमको और एक्सप्रेशन ने सब पर जादू चलाया है। वीडियो ने ऐसा कमाल मचाया है कि हर कोई इस वीडियो को देखना चाह रहा है। भाभी जी ने अपने तुमको और अपने डांस से लोगों को खूब पसंद किया है। जो यूट्यूब अकाउंट hamari Bangali riwaj पर शेयर किया गया है। वीडियो को लगातार व्यूज आने के साथ ही लाइक भी बढ़ रहे हैं‌। यहां तक की वीडियो में भाभी जी ने खुद ही एक्सप्रेशन देते हुए डांस भी कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top