बहन की शादी में ऐसे झूम के नाची बड़ी बहन की दूल्हा हुआ बेहोश

jhoom ke nachi elder sister

सोशल मीडिया एक ऐसा माध्यम बन चुका है जहां आपको डांस से जुड़े वीडियो एक से बढ़कर एक देखने को मिलेंगे। इन डांस वीडियो के माध्यम से कुछ लोग तो प्रसिद्धि पा लेते हैं वह भी कम ही वक्त में क्योंकि उनके डांस ऐसे बेहतरीन और लाजवाब होते हैं जो लोगों को पसंद आ जाते हैं। ऐसा ही एक डांस वीडियो में देखने को मिला एक शादी में, जहां छोटी बहन की शादी में बड़ी बहन ने झूम पर ऐसा डांस किया कि वहां मौजूद लोग उसे देखते ही रह गए।

बड़ी बहन ने बॉलीवुड के गाने पर लगाया जोरदार ठुमका

वायरल भरे वीडियो में आप देख सकते हैं शादी का फंक्शन है जहां पर डीजे बज रहा है और इस डीजे पर दुल्हन की बड़ी बहन ने बॉलीवुड के गाने ‘प्रेम रतन धन पायो पर’ जबरदस्त डांस किया है। साड़ी पहने बड़ी बहन ने अपने डांस और अपने ठुमको से ऐसा धमाल मचाया कि लोग देखते ही रह गए। बड़ी बहन कुछ डांस स्टेप सोनम कपूर के फॉलों की है तो कुछ डांस स्टेप खुद से ही किए हैं। अपने डांस स्टेप के साथ ही अपने एक्सप्रेशन के साथ बड़ी बहन ने वहां मौजूद लोगों का दिल तो जीता ही है। सोशल मीडिया पर यूजर्स भी उनके डांस को देखकर खुश हैं और उनके एक्सप्रेशन के साथ डांस की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

सोशल मीडिया पर छाया डांस वीडियो

बड़ी बहन के डांस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया है जिसमें बहन ने छोटी बहन की शादी में धमाल मचा दिया और उसकी शादी को यादगार बना दिया। आप देख सकते हैं उन्होंने इस पूरे गाने पर अकेले ही डांस किया। उनके डांस स्टेप ऐसे लाजवाब और कमाल के थे कि किसी और की हिम्मत ही नहीं हुई उनके साथ डांस करने की।
इस डांस वीडियो को यूट्यूब चैनल गाना khana gana पर शेयर किया गया है। जिसे 39M व्यूज आए हैं और इस पर 120k के लाइक आने के साथ ही लोग महिला के डांस की खूब तारीफ कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top