पंजाबी गाने पर भाभी ने लगाया ठुमका तो ननद ने भी भाभी को दिया जोरदार टक्कर

Sister-in-law dances on Punjabi song

डांस से पूरी वीडियो सोशल मीडिया पर हर रोज आप अलग-अलग भाषा और अलग अलग टाइप से देख सकते हैं। डांस वीडियो के माध्यम से यूजर्स मनोरंजन करते हैं तो वहीं डांस वीडियो शेयर करने वाले इंटरनेट की दुनिया में प्रसिद्धि पा लेते है। डांस से जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर पर तमाम देखने को मिलते हैं। इन वीडियो के माध्यम से यह सपना मनोरंजन करते हैं और दिल बहला लेते हैं। इंटरनेट की दुनिया में इन दिनों एक वीडियो तहलका मचा कर रख दिया है। जिसमें ना भाभी की जोड़ी ने अपने डांस परफॉर्म से लोगों का भरपूर मनोरंजन कर रही है।

ननद भाभी की जोड़ी ने मचाया तहलका

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे स्टेज पर भाभी साड़ी पहने हुए हैं तो ननद ने सूट में पंजाबी गाने के शुरू होते ही अपने जबरदस्त डांस का नजारा देख पेश किया। जैसे ही यह पंजाबी गाना बीट का बोल पर शुरू होता है जबरदस्त डांस देखने को मिलता है। भाभी की तो वहीं भाभी को टक्कर देती हुई ननद ने भी स्टेज पर तहलका मचा के रखा है दोनों के डांस ने एक दूसरे पर ऐसा लगा जैसे कंपटीशन कर लिया हो लाजवाब डांस और जबरदस्त एनर्जी देखने को मिली। इस डांस वीडियो में जो सोशल मीडिया पर छा गया है।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो छा गया है। जिसमें भाभी और ननद की जोड़ी ने कमाल कर दिखाया है। जहां भाभी ने अपने जबरदस्त उनको से लोगों का दिल जीता है तो वहीं ननद भी अपने लाजवाब और मॉडर्न डांस से लोगों को खुश कर दिया है। भाभी ननद की इस जोड़ी ने ऐसा लाजवाब डांस दिलों का दिल खुश हो गए।इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट Deeraj pathania sevadar से शेयर किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top