नागिन डांस कर लड़के और लड़की ने चारों तरफ मचा दिया कोहराम

boy and girl dancing naagin

डांस वीडियो तो आपने खूब देखे होंगे आप सभी ने नोटिस किया होगा कि आजकल के फंक्शन में डांस तो हो ना लाजमी ही होता है। फंक्शन छोटा हो या बड़ा हर में डांस देखने को मिलता है और इस डांस में भांगड़ा नगाड़ा बजे, डीजे बजे लेकिन छूने वाले लफ्ज़ों में कुछ ऐसे भी होते हैं, जो नागिन डांस ना करें तो उनका डांस पूरा भी नहीं होता है।आप सभी ने भी देखा होगा किसी भी डांस में नागिन डांस तो होता ही होता है। ऐसा ही नागिन नाम से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी देखने को मिला। जिसमें एक लड़का और लड़की ने बेहद गजब तरीके से नागिन डांस कर लोगों को हैरान कर दिया।

वायरल हो रहे वीडियो में अब देखेंगे चारों तरफ लोगों की भीड़ लगी है। इसमें बच्चे तक हैं और एक खुले मैदान में नागिन धुन बज रहा है। इसी नागिन के धुन पर एक लड़का और लड़की नाग नागिन बनी है। डांस कर रहे हैं कि आप देख सकते हैं लड़की भी बाल खुले हुए नागिन की जैसे लहरा रहे तो लड़का भी ना के जैसे लहराते डांस कर रहे हैं। वहीं बैठे कुछ लोग खूब मजे लेते हुए जमीन पर नोट रख रहे हैं और लड़की उसे पलट कर मुंह से उठा रही है तो वही लड़का भी ऐसा ही करता हुआ नजर आया। लड़का करने में विफल होते होते किसी प्रकार उसे पूरा करता है लेकिन लड़की बार-बार से सफाई से पूरा कर लेती है जिसके बाद हूटिंग के साथ तानिया भी सुनाई देती हैं।

सोशल मीडिया पर ही लड़के और लड़की का यह नागिन ना जोरों शोरों से वायरल हो रहा है। जिसमें उनका अंदाज और इनका जबरदस्त कमाल लोगों को पसंद आ रहा है। जिस तरीके से लड़की लहरा रही है और नागिन हुई है उसे देख कर ही सोशल मीडिया यूजर्स भी हैरान हो चुके हैं। उन्होंने भी अपने डांस का कमाल दिखाया है इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट @hamar mati पर शेयर किया गया है। इस डांस वीडियो को यूजर्स भी खूब इंजॉय कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top