आर्केस्ट्रा में भोजपुरी गाने पर लड़की ने ठुमको से हिलाया छपरा जिला

arkesta dance video

आज के समय में हर प्रोग्राम में आपको डांस का प्रोग्राम जरूर नजर आएगा। जिसकी तैयारियां काफी पहले से हो चुकी रहती है और जिसे देखने के लिए आए मेहमान भी काफी उतावले होते है। अब तो कुछ ऐसे भी प्रोग्राम होने लगे है, जहां आर्केस्ट्रा का भी प्रोग्राम रखा जाता है। जिसमें आई डांसर अपने डांस का कमाल दिखाकर मेहमानों रिश्तेदारों का दिल तो जीत ही लेती है।

अपने बेहतरीन डांस की वजह से चर्चा का विषय भी बन जाती है। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आर्केस्ट्रा प्रोग्राम के दौरान एक लड़की ने ऐसा जबरदस्त परफॉर्म किया। जिसके अदाओं को देख कर आए मेहमानों के हार्टबीट पूरी पार्टी में बढ़े रहे।

भोजपुरी गाने पर लड़की का जबरदस्त डांस

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है, आर्केस्ट्रा प्रोग्राम के दौरान काले रंग का घाघरा चोली पहने हुए, लड़की स्टेज पर मौजूद है। जहां वह भोजपुरी गाना “कटीले काजल वाली” पर जबर्दस्त अंदाज में डांस कर रही है। आप देख सकते है लड़की के डांस मूव्स ऐसे है जिन्हें आप भूल ही नहीं पाएंगे। अदाओं के साथ बेहद ही हॉट अंदाज में जब वह स्टेज पर थिरकती है तो हार्टबीट बढ़ा देती है।

कमाल की अदाओं के साथ लाजवाब एक्सप्रेशन और कमाल की अदा तो देखने को मिल ही रही है। आप देख सकते है लड़की जब स्टेज पर कूद कूद कर झूम रही है, तो वहां बैठे लोग तालियां भी खूब बजा रहे है। भोजपुरी गाने पर लड़की का इस तरह का डांस लोगों को खूब पसंद आ रहा है और लोग अपना मनोरंजन भी जमकर कर रहे है।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से छाया हुआ है। लोगों की पसंद बन रहा है। यह वीडियो जिसमें लड़की का बेहतरीन अंदाज देखने को मिला। इस डांस वीडियो को यूट्यूब चैनल Sonu Kumar पर शेयर किया गया है। जिसे अब तक 4.7M व्यूज आए है और 5k लाइक आ चुके है। इस पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी आ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top