रील शूट कर रहे लड़का लड़की के पास अचानक आए पिता और बेटी ने किया….

Father suddenly came to boy girl shooting reel

आज के समय में लोग अपने करियर को सोशल मीडिया से काफी ज्यादा जोड़ चुके है और इस पर अपने अंदाज और हुनर के साथ अपना करियर बनाने में लगे हुए है। इसी कड़ी में कुछ लोग तो ऐसे भी है,क्षजो इस पर अक्सर अपने कुछ ना कुछ वीडियो शेयर करते रहते है। जिसे देखकर लोग इन वीडियो को पसंद भी करते है और शेयर भी करते है। जिसकी वजह से लोगों की पहचान भी होती है और लोग वीडियो देखकर काफी प्रोत्साहित भी होते है।

ऐसा ही एक वीडियो देखने को मिला है जहां दो डांसर्स अपनी रील बनाने की प्रैक्टिस शुरू करते है तभी अचानक….

दरअसल वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है दो डांसर अपनी रील बनाने की प्रैक्टिस करना शुरू करते है। प्रैक्टिस शुरू ही होती है कि अचानक एक शख्स वहां पहुंचता है। जो उन्हें देखकर प्रभावित हो जाता है, जिसके बाद वह अपनी बेटी को भी उनके साथ डांस करने के लिए प्रेरित करता है।

शख्स उन डांसरों से अपनी बेटी को डांस करने का अनुरोध भी करता है कि वह अपने बच्चों को डांस स्टेप सिखाने में उनकी मदद करें। उन्हें बिना किसी झिझक के डांस करने के लिए प्रोत्साहित भी करें। यह देख कर उसकी बेटी थोड़ी झिझक रही थी लेकिन फिर पिता ने जैसे ही प्रोत्साहित करता है और कहता है, बेस्ट नाम की कोई चीज नहीं होती आप जो कुछ भी जानते है, वह करें…

यही नहीं लड़की और उसका भाई डांसर के साथ कुछ स्टेप फॉलो करने की कोशिश करते है और लड़का उनका हौसला बढ़ाते है। पिता का प्रयास ऑनलाइन लाखों लोगों ने देखा। जिसकी वजह से लोग उनसे काफी प्रभावित भी हुए और उनकी तारीफ कर रहे है।

वीडियो को शेयर करते हुए डांसर ने लिखा जैसे जैसे बच्चे बड़े होते है वह भूल सकते है कि आपने क्या कहा लेकिन वह कभी नहीं भूलेंगे कि आपने उन्हें क्या महसूस कराया यही नहीं, आगे लिखा तो यह सुपर डैड तब आए, जब हम एक रील शूट कर रहे थे और हमसे पूछा कि क्या उनके बच्चे हमारे साथ डांस कर सकते है। इसके बाद वीडियो को कैप्शन में पूरी कहानी आप पढ़ सकते है। लोगों ने पिता की तारीफ की लंबी पुल बांधी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top