“मखना” गाने पर लड़की ने किया हॉट डांस उड़ा गर्दा

Two girls hip hop dance in the middle of the crowd

आज के समय में सोशल मीडिया जैसे प्लेटफार्म में हर किसी को अपनी अपनी हुनर को और भी अधिक संवारने का मौका दे रखा है। ऐसे में लोग अपने अपने हुनर को संवारने के साथ ही सोशल मीडिया जैसे प्लेटफार्म का प्रयोग करते हुए अपने हुनर को लोगों तक पहुंचाने के लिए, इस माध्यम का जोरों शोरों से उपयोग करते है। जिनमें डांस के भी वीडियो लोग बनाते है और शेयर करते है।

आज के समय में रील और शॉर्ट वीडियो ने जिस तरह से अपना पैर पसार है कि हर घर में डांस के वीडियो देखना तो पसंद है ही, ज्यादा से ज्यादा लोग बनाना भी पसंद करते है। इसी कड़ी में डांस वीडियो वायरल हुआ है जिसमें लड़की का खूबसूरत डांस और अदाएं लोगों का दिल जीत ले रहे है।

“ओ मखना” गाने पर लड़की ने खूबसूरत डांस से जीता दिल

वायरल हो रहे वीडियो में आप लड़कियों को देखेंगे, जिसने सफेद रंग का शरारा और लाल रंग की कुर्ती पहन रखी है। जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही है। घर के कमरे में वह लड़की “ओ मखना” गाने पर जबरदस्त डांस अदाएं दिखाते हुए कमाल के एक्सप्रेशन के साथ लाजवाब डांस मूव की है। उनका बेहतरीन डांस लोगों को पसंद आ रहा है।

जबरदस्त एक्सप्रेशन के साथ अदाएं दिखाते हुए इस गाने के बोल के अनुसार अपने डांस स्टेप मैच करते हुए, लड़की का कमाल का यह डांस दिल जीत ले रहा है। हर किसी को उनका अदाओं और नखरो से भरा यह डांस वीडियो पसंद आ रहा है। जिसमें उन्होंने कमाल के ठुमके भी लगाए है। कपड़ों का अंदाज ऐसा था कि इस गाने पर काफी सूट भी कर रहा है और उनके डांस को और भी खूबसूरत बना दे रहा है।

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो खूब छाया हुआ है। हर किसी की पसंद बनता जा रहा है, जिसे यूट्यूब अकाउंट Srija RamaKrishna से शेयर किया गया है। जिसे 41 मिलियन से अधिक व्यूज आ चुके है और 595k से अधिक लाइक आने के साथ प्रतिक्रियाएं भी आ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top