खूबसूरत से बेली डांस से लड़की ने जीता दिल, वीडियो हो रहा वायरल

Girl won hearts with belly dance

आज के समय में डांस एक ऐसी कला बन चुकी है, जो देखने वाले खूब आनंदित होकर देखते है तो करने वाले भी खूब मजे लेकर इसको करते है। ऐसे कई बेहतरीन डांस के वीडियो सोशल मीडिया जैसे प्लेटफार्म पर भी वायरल होते रहते है। जिसमें आप डांस का ऐसा जबरदस्त अंदाज देखेंगे कि दिल खुश हो जाएगा।

दरअसल डांस बेहतरीन हो चुका है जिसे करना अपने आप में भी एक कला बन चुका है। इसी कला से जुड़ा हुआ एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आप एक लड़के को ऐसा खूबसूरत डांस करते देखेंगे कि वीडियो एक बार देख लेंगे तो आपका मन नहीं भरेगा और उसे अब बार-बार देखना चाहेंगे।

लड़के का बेहद खूबसूरत डांस वीडियो हुआ वायरल

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते एक लड़की जो स्टूडियो में मौजूद है। वह पीले और हरे रंग का आउटफिट पहन रखी है। बेली डांस करते हुए नजर आ रही है। आप भी देख सकते है बेहद एनर्जेटिक अंदाज पर बड़े खूबसूरत डांस कर रही है। उसकी एनर्जी और उसका डांस मूव ऐसा जबरदस्त है कि देखने वाले भी हैरान रह जा रहे है।

जबरदस्त एनर्जी के साथ लाजवाब डांस स्टेप और बेली डांस भी कमाल देख कर ही लोगों मंत्रमुग्ध हो गए है। लोग लड़की के इस वीडियो को जोरों शोरों से देखे जा रहे है। जिसमें एनर्जी की चर्चा हो ही रही है लड़की के बेहतरीन डांस की भी चर्चा की जा रही है।

सोशल मीडिया पर लड़की का यह डांस वीडियो काफी तेजी से छाया हुआ है। हर किसी को पसंद आ रहा है लड़के के डांस एनर्जी और डांस का कमाल ऐसा जबरदस्त जिसने भी देखा तारीफ किए बिना नहीं रह पाया। सोशल मीडिया के यूट्यूब पर Thulasi kishalappa नाम के अकाउंट से शेयर किए गए, इस डांस वीडियो ने सबका दिल जीत लिया है। लाजवाब डांस, एक्सप्रेशन और कमाल के अदाओं से भरा यह डांस वीडियो हर किसी को पसंद आ रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top