ससुराल में पहली सुबह नई बहू ने दिखाए अपने डांस के जलवे

The new daughter-in-law showed her dance skills

सोशल मीडिया की दुनिया में आपको डांस से जुड़े वीडियो खूब देखने को मिलेंगे। इन वीडियो के माध्यम से आप एक से बढ़कर एक कलाकारों से भी मिल पाएंगे, जो अपने डांस का कमाल दिखा कर दिल जीत लेते है। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें नई नवेली दुल्हन ने ससुराल में पहली सुबह अपने जबरदस्त डांस और अदाओं को दिखाकर दिल जीत लिया है। जिसने भी उस नई बहू को डांस को देखा, सभी हैरान रह गए। किसी को भी उम्मीद नहीं थी कि नई बहू ऐसा जबरदस्त डांस करेगी, लेकिन हां ससुराल में सभी उसके डांस को देख कर खुश जरूर है।

भोजपुरी गाने पर नई बहू का जबरदस्त डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है नई नवेली बहू ने ससुराल में पहुंचते ही अपनी जबरदस्त हुनर का कमाल दिखा दिया। पीले रंग की साड़ी पहनी नई बहू घूंघट के अंदर से ही अपने ठुमको और अपने लाजवाब डांस स्टेप से सबको चौका दिया। दरअसल ससुराल में पहले सुबह डांस की फरमाइश हुई जिसके बाद नई बहू ने भोजपुरी गाने पर अपने डांस का कमाल दिखा दिया।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है ससुराल में महिलाओं और बच्चों की भीड़ लगी है और इसी भीड़ में नई नवेली दुल्हन घूंघट से ही अपने ठुमको का नजारा दिखा रही है। जबरदस्त कमर के ठुमके और लाजवाब डांस ने सबको चौंका दिया है। गजब की एनर्जी के साथ जब नई बहू ठुमके लगाती है तो देखने वाले देखते ही रह जाते हैं।

सोशल मीडिया पर नई बहू का यह डांस वीडियो छाया हुआ है। हर किसी को पसंद आ रहा है। बहू के जलवे ठुमके और अदाएं बिना सिर से पल्ला गिराए हुए नई बहू ने ससुराल में अपने डांस से डंका बजा दिया। हर तरफ उसकी चर्चाएं हो रही है और लोग उसके डांस की तारीफ कर रहे है‌।

इस डांस वीडियो को यूट्यूब पर Shivam studio shikohabad पर शेयर किया गया है इस डांस वीडियो लगातार व्यूज आ रहे है और लोग वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top