ईमान डोल जाएगा गाने पर स्टेज पर लड़की ने किया धांसू डांस, उड़ाया गर्दा

The girl danced on the stage

डांस को लोग बहुत ज्यादा तवज्जो देने लगे है। ऐसे में डांस से जुड़े वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाते है। अकोई प्रोग्राम या फंक्शन होता है उस दौरान आजकल आर्केस्ट्रा का प्रोग्राम रखा जाता है। जिसमें डांसर अपने डांस का कमाल दिखा कर वहां मौजूद लोगों का अच्छा खासा मनोरंजन कर देती है।

ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जो आर्केस्ट्रा से ही जुड़ा हुआ है। जहां लाइव स्टेज शो पर आर्केस्ट्रा में डांसर डांस का कमाल दिखा रही है, तो यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी धूम मचा रहा है। जिसमें डांसर के हॉट डांस ने लोगों के पसीने छुड़ा दिए है।

“ईमान डोल जाएगा” गाने पर डांसर ने किया हॉट डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है गुलाबी रंग का शार्ट ड्रेस पहने हुए डांसर स्टेज पर मौजूद है। जहां स्टेज के सामने लोगों की भीड़ है। वहीं डांसर हाई हील्स पहनकर “ईमान डोल जाएगा” गाने पर जबरदस्त अंदाज में डांस करते हुए देखी जा रही है। आप देख सकते है डांसर का एक्सप्रेशन तो कमाल है लेकिन डांस मूव्स बेहद ही हॉट और लाजवाब है।

शुरुआत तो डांसर खुद अकेले ही डांस करती है लेकिन डांस के बीच में एक और मेल डांसर पहुंचता है, जो उस लड़की के जबरदस्त हॉट डांस के साथ अपने भी डांस के डांस में मैच करते हुए उसका पूरा साथ देते हुए, इसी गाने पर जबरदस्त अंदाज में डांस कर रहा है।

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो काफी तेजी से छा चुका है हर किसी को पसंद आ रहा है जिसमें डांसर के जबरदस्त डांस ने सबका दिल जीत लिया है। वहीं बाद में आए हुए लड़के ने भी अपने डांस और अदाओं को दिखाकर लोगों का दिल जीत लिया। इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट Gang BuzzMasti पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को 5.4 मिलियन व्यूज आए हैं और 12k लाइक आने के साथ ही प्रतिक्रिया भी आ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top