लोगों की भीड़ के बीच में दो लड़कियों ने हिप हॉप डांस से जीता दिल

Two girls hip hop dance in the middle of the crowd

सोशल मीडिया पर अक्सर कुछ वीडियो चंद ही मिनटों में वायरल हो जाते है। दरअसल जब डांस हो और उस पर चार चांद लगा दिया जाए तो फिर कौन उसे देखना नहीं पसंद करेगा। ऐसे में यह डांस वीडियो कम ही वक्त में तेजी से वायरल हो जाते है।

दरअसल आजकल की लड़कियां अपने शॉर्ट वीडियो और रील्स बनाने में बेहद माहिर हो गई है और जब खूबसूरत लड़कियों का खूबसूरत डांस अंदाज देखने को मिले, तो फिर लोग दीवाने होकर उस वीडियो और उस डांस को देखते रह जाते है। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है इसमें दो लड़कियों ने अपने डांस से सबका दिल जीता है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आप देख सकते है बड़े से मैदान में लोगों की जबरदस्त भीड़ है और चारों तरफ लाइट्स लगी हुई है। इस मैदान के बीच में काले रंग के घाघरा और हरे रंग के टॉप में एक लड़की को देखेंगे, तो दूसरी लड़की को रेड कलर के घाघरा और काले रंग के टॉप में देखेंगे।

यह दोनों लड़कियां बेहद एनर्जेटिक डांस करते हुए देखी गई है। दोनों की एनर्जी हाई लेवल है और दोनों झूम झूम कर पूरे मैदान में ऐसा जबरदस्त डांस कर रही है कि आने-जाने वाले भी वहीं बैठ जा रहे है और उनके डांस को खूब इंजॉय कर रहे है।

आप देख सकते हैं दोनों का हिप हॉप डांस लोगों को खूब पसंद आ रहा है। दोनों ही अपने इस अनोखे डांस स्टाइल से लोगों का दिल जीत रही है। दोनों की लाजवाब एक्सप्रेशन के साथ एक साथ डांस मूव्स कर रही है और दोनों का डांस मूव्स मिलता-जुलता भी है।

मीडिया पर भी इनका डांस वीडियो छाया हुआ है। जिसने भी एक बार देखा वह दोबारा देखने को मजबूर हो गया। दरअसल डांस स्टेप तो कमाल के है। एनर्जी और मूव्स भी ऐसे जबरदस्त है कि आपको दोबारा देखने पर मजबूर कर ही देंगे। लड़कियों के इस एनर्जिटिक डांस को लोग खूब इंजॉय कर रहे है और तारीफ करते भी नहीं थक रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top