हॉस्टल में लड़कियों ने किया सपना चौधरी के गाने पर हॉट डांस, वीडियो हो रहा वायरल

Girls did hot dance on Sapna Choudhary's song in hostel

सोशल मीडिया की दुनिया में आजकल डांस के वीडियो की भरमार है। खूबसूरत डांस और लोग अपने डांस के साथ अदाओं को दिखाकर दिल जीतने का कोई मौका नहीं छोड़ते है। इसी कड़ी में लड़कियां भी जुड़ी हुई है और वह भी अक्सर अपने डांस के वीडियो शेयर करती रहती है। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ लड़कियां अपने डांस से हैरान कर दे रही है। शादी विवाह पार्टी में तो आप लड़कियों को डांस करते देखे ही होंगे, लेकिन यह डांस वीडियो एक हॉस्टल से वायरल हो रहा है जहां सपना चौधरी के गाने पर लड़कियां डांस करते हुए देखी गई।

सपना चौधरी के गाने पर धूम मचा रही है लड़कियां

सोशल मीडिया पर एक वीडियो देखा जा रहा है जो किसी हॉस्टल का है, जहां पर आप देख सकते है किसी लड़की का बर्थडे है बर्थडे को सेलिब्रेट करने के लिए वहां कोल्ड ड्रिंक और केक रखा हुआ है, लेकिन उससे पहले सभी लड़कियां मस्ती के मूड में है और वही कॉलेज के हॉस्टल के कमरे में सपना चौधरी का मशहूर गाना बैंकग्राउंड में लगाती है और उसी पर डांस करने लगतु है। आप देख सकते है सभी अपने अपने अंदाज से हॉट डांस करती नजर आ रही है। सब एक दूसरे के सामने डांस का जबरदस्त अंदाज दिखा रही है।

सभी लड़कियां लोअर टीशर्ट पहने हुए है और सभी मस्ती के मूड में है।आप उनके डांस को देखकर ही जान सकते है सब खूब मस्ती कर रही हैं। लड़कियों का कॉलेज के रूम में इस तरह मस्ती करना लोगों को पसंद आ रहा है।

सोशल मीडिया पर भी है डांस वीडियो खूब छाया हुआ है जिसने भी देखा वह लड़कियों की तारीफ की। जहां पढ़ाई के साथ अपने फ्रेंड के बर्थडे को इतनी खूबसूरत और झूमकर डांस करके सेलिब्रेट करते हुए नजर आ रही है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब पर शेयर किया गया है। जिसे मिलियन व्यूज आए है और हजारों से ज्यादा लोगों ने लाइक करने के साथ ही इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top