तीन लड़कियों ने किया मिलकर बेहतरीन डांस, वायरल हुआ वीडियो

Three girls did a great dance together

जैसे कि आप सभी को बता दें, कि हाल फिलहाल में ही रिलीज होने वाली फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी एक गाना धोलिडा फिल्म की रिलीज से पहले ही हिट हो गया था।और जानवी श्रीमंकर ने गाने को आवाज दी है।और इस गाने में आलिया भट्ट ने शानदार डांस परफॉर्मेंस भी दिया है। यह काफी ज्यादा हिट गाना है, आप इस वीडियो पर लोगों ने गाने का इस्तेमाल करके खूब सुपरहिट डांस परफॉर्मेंस करते हुए नजर आ रहे हैं।

जैसे कि आप देख सकते हैं इस वीडियो में कि तीन लड़कियों ने मिलकर काफी खूबसूरत अंदाज में डांस परफॉर्मेंस करते हुए नजर आ रहे हैं लड़कियों ने एक साथ और एक ही डांस स्टेप की कॉपी करते हुए साथ में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं इनका डांस देखकर आप काफी ज्यादा चौक जाने वाले हैं क्योंकि जिस तरह से इन्होंने अपने डांस का परफॉर्मेंस दिखाएं देखने के बाद आपकी आंखें खुली की खुली रह जाएगी।

आप इस वीडियो में देख सकते हो कि कुछ लड़के बेहतरीन अंदाज में डांस किया है जिसका जलवा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा फैल चुका है लोग उनकी वीडियो देखकर काफी ज्यादा ही नहीं पसंद कर रहे हैं जिस रस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, इसे देखना काफी ज्यादा दिलचस्प होगा।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है इस वीडियो पर लड़कियों ने सबके मन मोह लेने वाला डांस किया है अब तक इस वीडियो को 30 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है, और अब तक इस वीडियो को 35000 से ज्यादा लोगों ने पसंद भी किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top