देसी महिला ने किया पीली साड़ी में पहन कर डांस, वायरल वीडियो

Desi woman danced wearing a yellow saree

जैसे कि इस वीडियो में आप देख सकते हो कि शाहरुख खान काजोल का सदाबहार गाना सूरज हुआ मद्धम इंटरनेट पर काफी ज्यादा छाया हुआ है। आपको बता दे आजकल के फ्यूचर और ब्लॉगर 2001 की फिल्म कभी खुशी कभी गम की एक रोमांटिक गीत पर लोग नाचते हुए नजर आ रहे हैं। लेकिन कनिष्ठ शर्मा ने इस डांस वीडियो में अपनी रूप में काफी ज्यादा लोगों को एक पहचान दिखाया है जिसमें आप देख सकते हो कि वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा रही है।

शाहरुख खान काजोल का सदाबहार गाना सूरज हुआ मद्धम इंटरनेट पर काफी छाया हुआ है आपको बता दें कि आजकल इंटरनेट पर इस गाने की धूम मची है वायरल डांस वीडियो में आप देख सकते हो कि पीली साड़ी पहनकर महिला ने सूरज हुआ मद्धम गाने पर अपनी अदाओं से तापमान बढ़ा दिया है इन्होंने अभी अपनी पीली साड़ी को एक सेक्सी बैकलेस ब्लाउज और मैचिंग चूड़ियों के साथ शेयर किया है, उसने बर्फ से ढके पहाड़ों के बैकग्राउंड पर डांस किया है नेटीजंस ने उनके अकाउंट एक्सप्रेशंस और को पसंद लिप्सिंग को पसंद किया है वायरल वीडियो में आप देख सकते हो कैप्शन में लिखा है। “सूरज हुआ मद्धम”

आपको बता दें कि यह सारी लेटेस्ट ब्रेकिंग न्यूज़ वायरल ट्रेन नो सोशल मीडिया की दुनिया भर से जुड़ी हुई सारी खबरें हम आपको टि्वटर इंस्टाग्राम यूट्यूब पर वायरल होने वाले हर कंटेंट की सीधे जानकारी दी जाती है ऊपर दिखाएं गया पोस्टर एडिटिंग कंटेंट है, जिसमें सीधे सोशल मीडिया यूजर के अकाउंट से लिया गया है। लेटेस्ट स्टाफ द्वारा कोई भी बदलाव नहीं है, एडिटिंग नहीं किया गया सोशल मीडिया पोस्ट यूजर अकाउंट से लिया गया है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top