गांव की देहाती भाभी ने किया जबरदस्त डांस उनके ठुमको को देख यूजर्स बोले मस्त

The rustic sister-in-law of the village did a tremendous dance

जहां भारत में आप अनेकों संस्कृति और त्योहार देखेंगे। जहां परंपराओं के साथ लोग झूम कर इसका लुफ्त उठाते है, वही आप इन त्योहारों और होने वाले शादी विवाह के फंक्शन में नाच डांस को भी देखेंगे। गांव देहात से भी महिलाएं और लड़कियां डांस करते हुए नजर आती है। उनके भी वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर छाए रहते है। एक गांव से ही ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसमें भाभियों का जबरदस्त डांस देखने को मिला। भाभियों ने भी बैंड बाजे पर अपनी टीम को और लाजवाब डांस मूव्स से लोगों का दिल जीत लिया है।

ढोल पर भाभियों ने किया जबरदस्त डांस

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है एक गांव में ढोल नगाड़े बज रहे है। जहां लोगों की भीड़ है और इस भीड़ के बीच हरे रंग की साड़ी पहनी हुई 2 भाभियों सिर पर पल्ला लिए हुए ढोल पर जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रही है। आप देख सकते है दोनों के चेहरे पर खूबसूरत सी स्माइल है जिससे साफ जाहिर है कि दोनों वहां मस्ती के मूड में है।

दोनों भाभियां ढोल पर जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रही है। वहां खड़े लोग उनके डांस का लुफ्त उठा रहे है। भाभी जी के डांस की हर कोई देखकर हैरान रह जा रहा है। दरअसल दोनों ही ढोल के एक-एक बीट को पकड़े हुए है। खूबसूरत अंदाज में डांस कर रही है तो वहीं पीले रंग की साड़ी पहने हुए भाभी जी भी आती है। जो कुछ डांस कर रही है और उनके डांस अंदाज को देखकर महिलाएं पैसा उतारते हुए ढोल वाले को दे रही है।

सोशल मीडिया पर भी यह डांस वीडियो छाया हुआ है। हर कोई भाभी के अंदाज और डांस की तारीफ करते नहीं थक रहा है। जहां बैंड बाजे पर डांस करना लोगों को काफी मुश्किल लगता है। वहीं भाभियों का कमाल देखने को मिल रहा है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब पर शेयर किया गया है, जिसे तेजी से देखा जा रहा है और पसंद करने के साथ ही भाभियों के डांस की तारीफ की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top