आर्केस्ट्रा डांसर का ऐसा डांस देख कर चौंक गए लोग, माहौल में मच गया अफरा-तफरी—

Such dance of arresta dancer

आर्केस्ट्रा डांसर के डांस सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जैसा कि आप सभी जानते हैं कि लोग तरह-तरह के डांस वीडियो देखना पसंद करते हैं, लेकिन आज भी लोग गांव में शादियों के सीजन में आर्केस्ट्रा डांसर बुलाते हैं और डांस देखते हैं। जहां बुजुर्गों का यह मनपसंद है आजकल तो वैसे इसका ट्रेंड काफी चल रहा है। आपको बता दें कि दो आर्केस्ट्रा डांसर का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर आसमान छू रहा है। इस विडिओ को देखते ही आपको भी वीडियो को बार-बार देखने का मन करेगा।

भोजपुरी गाने पर आर्केस्ट्रा डांसर ने जीत लिया दिल—

दोस्तों आपको बता दें कि यह वीडियो गांव का वीडियो है जहां पर दो आर्केस्ट्रा डांसर एक लड़का और एक लड़की डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। यह दोनों पवन सिंह के गाना भोजपुरी गाने पर डांस कर रहे हैं जिसका नाम है “मकइया में राजा जी”। पवन सिंह नया गाना भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा के साथ में किया था। दोस्तों आपको यह भी बता दें कि यह “दरार” भोजपुरी फिल्म का गाना है जिसमें पवन सिंह और मोनालिसा ने अपने दमदार किरदार निभाए थे ।

दोस्तों जैसा कि आप इस वीडियो में साफ तौर पर देख सकते हैं कि हजारों की भीड़ इकट्ठा हुई है जहां पर लोग इस डांस को देखते ही मन मगन हो गए हैं। नीले रंग का ड्रेस पहने हुए महिला डांसर और जींस शर्ट पैंट पहने हुए पुरुष डांस कर रहा है। दोस्तों वैसे तो इन दोनों का डांस स्टेप्स लोगों को काफी पसंद आ रहा है डांस के बीच में लोगों की इतनी ज्यादा चिल्लाने की आवाज आ रही है कि मानो भीड़ में भगदड़ मच गई हो। लोग जमकर इंटरनेट पर इस वीडियो को वायरल कर रहे हैं और कमेंट में अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top