देवर की शादी में भाभी जी पर उड़ने लगे 500-500 के नोट, देखते ही देवरानी हुई पागल

500-500 notes started flying on sister-in-law in brother-in-law's wedding

देवर भाभी का अनोखा रिश्ता होता है। यह एक दूसरे को परेशान करते हैं तो एक दूसरे का ख्याल भी रखते हैं। एक दूसरे के साथ मौज मस्ती करते हैं तो एक दूसरे के साथ अपनी तकलीफों को भी शेयर करते है।देखा जाए तो देवर भाभी की जोड़ी एक अच्छी दोस्ती होती है। देवर की शादी अगर है तो सबसे ज्यादा खुशी भाभी के चेहरे पर देखने को मिल जाती है। वह देवर की शादी में मौज मस्ती धमाल करने में कोई कसर नही छोड़ती है। ऐसा ही देवर की शादी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें भाभी जी ने अपने डांस का वह जलवा बिखेरा उससे कोई बच नहीं पाया।

देवर भाभी की जोड़ी ने शादी में मचाया धमाल

किसी भी शादी में देवर भाभी की जोड़ी धमाल मचा डालती है। उनके बिना शादी फिकी लगती है तो उन्हीं के होने से शादी में रंग जम जाता है भाभी को ऐसे मौके का तो इंतजार ही रहता है। जिसमें वह अपने देवर के साथ धमाल मचाती हैं। वायरल हो रही वीडियो में देखेंगे कि भाभी स्टेज पर देवर देवरानी के सामने ऐसे अपने डांस का रंग बिखेरा कि हर कोई इसमें दीवाना हो गया। आप देखेंगे वहां मौजूद रिश्तेदार 500 के नोट हवा में उड़ाने लगे। भाभी जी का यह फोटो देखकर देवरानी भी फूले नहीं समा रही है।

देवर भाभी का यह वीडियो जमकर हो रहा वायरल

सोशल मीडिया पर देवर भाभी का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें भाभी की खुशी देखने लायक है। जिस तरह से भाभी अपने देवर की शादी में “लो चली मैं अपने देवर की बारात लेकर” पर डांस किया। वहां मौजूद रिश्तेदार परिवार सभी खुश हो गए। इस भाभी देवर के डांस वीडियो को यूट्यूब पर Aashish Mittal नाम के अकाउंट से शेयर किया गया और इसे 18 हजार से अधिक लोगों ने देखा है। इस पर यूजर्स के कमेंट भी आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है भाभी जी का यह डांस सुपर से ऊपर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top