बिजनेस टायकून ने अपना बर्थडे मनाया 150 लड़कियों के साथ की ऐसी मस्ती

Such fun with 150 girls

हर इंसान अपना लाइफ शान शौकत से जीना चाहता है लेकिन ऐसा हो पाए सब के साथ यह भी संभव नहीं है। कुछ अरबपति ही होते हैं जिनकी लाइफ स्टाइल काफी लैविश होती है लेकिन कभी-कभी कुछ ऐसे लोग भी होते हैं। जिनकी लाइफ स्टाइल लैविश होने के साथ ही ऐसी रंगीन होती है कि वह अपने शौक के लिए मशहूर हो जाते हैं। ऐसा ही एक शख्स जिसने अपना 50 वां जन्मदिन कुछ खास अंदाज में मनाया।

150 लड़कियों के साथ मनाया अपना जन्मदिन

मशहूर ट्रैवर्स बेयोन ने अपने बर्थडे के मौके पर एक पुल में 150 लड़कियों संग इंजॉय करते नजर आए। उनकी इस पार्टी के वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। जिसे देखकर आप उनके वाइल्डनेस का अंदाजा लगा सकते हैं। 150 लड़कियों के साथ पुल में इंजॉय करते हुए अपने बर्थडे को सेलिब्रेट करने के बाद अब इस शख्स ने गर्लफ्रेंड बनने के इच्छुक लड़कियों के लिए एक फॉर्म जारी किया है। इस अरबपति लड़के का कहना है कि गर्लफ्रेंड बनने वाली लड़कियों को आलीशान मकान में रहने के साथ-साथ कई तरह की सुविधाएं दी जाएंगी।

50 साल के ऑस्ट्रेलियाई टूबैको बिजनेस टायकून ट्रैवर्स की पहचान मशहूर एडल्ट मैगजीन प्लेबॉय के फाउंडर ह्यू हेफनर की तरह है। वह खुद को the candyman कहलाना पसंद करते हैं। इसी नाम से उनका एक आलीशान महल भी है। जिसमें वह फैमिली, दर्जनों गर्लफ्रेंड और दोस्तों के साथ इंजॉय करते हैं। polygamy लाइफस्टाइल जीने वाले ट्रैवर्स कि सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। इंस्टाग्राम पर उनके करीब 3 लाख फॉलोअर्स है जबकि उन्हीं के candy shop mansion पर लगभग 8 लाख फॉलोअर्स हैं।

गर्लफ्रेंड में यह क्वालिटी होनी चाहिए

ट्रैवर्स के महल में रहने वाली गर्लफ्रेंड को ना सिर्फ आकर्षक होना चाहिए बल्कि हंसी मजाक करने और दूसरों से मिलजुल कर रहने वाला भी होना चाहिए। अपनी गर्लफ्रेंड को डिजाइनर कपड़े, वर्ल्ड टूर, फाइव स्टार होटल में लंच, डिनर, ज्वेलरी के साथ-साथ पार्टी देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top