रितिक रोशन के तगड़े फैन लगे दादाजी, उसी के गाने पर लगाया धमाकेदार ठुमका और हिलाया सोशल मीडिया

Hritik Roshan's big fan turned grandfather

डांस वीडियो सोशल मीडिया पर आपको देखने को मिलते हैं लेकिन कभी कुछ ऐसा भी वीडियो देखा होगा तो किसी एक खास हीरो को फॉलो करते हैं। हर किसी की अपनी एक पसंद होती है और हर लोगों के अपने अलग-अलग पसंद के एक्टर और एक्ट्रेस होती है। एक बुजुर्ग शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है इस वीडियो में सेक्स के कारनामे देख कर आपको यकीन हो जाएगा कि यह रितिक रोशन के काफी तगड़े फैन है वीडियो में उन्होंने रितिक रोशन को काफी ज्यादा फॉलो करते हुए डांस किया है।

रितिक रोशन के स्टाइल में बुजुर्ग शख्स ने किया डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप दिखे एक बुजुर्ग शख्स है जो रितिक रोशन के मशहूर गाने “दिल ना दिया “गाने पर रितिक रोशन को फॉलो करते नजर आ रहे हैं। आप देखेंगे बुजुर्ग शख्स रितिक रोशन की तरह नारंगी रंग के शर्फ को घुमा रहे हैं और अपने पैरों से सिंह को भी जूते नजर आए तो हाथों से उनके हो किस डेट को भी फॉलो करते दिखे जा रहे हैं बुजुर्ग शख्स प्रीति को काफी ज्यादा फैल हो जाएं और बेहद ही जोश में डांस कर रहे हैं उनके पास उनके पास शाम को देखकर उनकी मर्जी का अंदाजा लगा सकते हैं।

स्टार्स वीडियो को इंस्टाग्राम पर S Suresh dancer

 

View this post on Instagram

 

A post shared by S. Suresh (@s.sureshdancer)

लड़कियों पर शुरू किया गया है इस डांस वीडियो को देखने की जैसे होड़ मची हुई और शख्स के डांस की तारीफ भी की जा रही है। इस छं वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा सुपर दादा आपका यह डांस वीडियो बहुत पसंद आया ऐसे और भी डांस वीडियो शेयर किया कीजिए। आप काफी अच्छे से इस जबरदस्तपरफॉर्म हो आयोजित किया है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top