जन्माष्टमी पर दही हांडी फोड़ने की प्रतिस्पर्धा में दादी ने दिखाया अपने जोश का कमाल वायरल हुआ वीडियो

Grandma showed her passion

भारत में जहां ढेरों त्यौहार मनाए जाते हैं। वहीं कुछ दिन बाद में कुछ ऐसे ऐसे अलग-अलग चीजें होती हैं जिससे करने के बाद लोग काफी खुश होते हैं। भारत के कुछ हिस्सों में तो कुछ देर बाद बेहद अलग मनाया जाता है उन्हीं में से एक है जन्माष्टमी। कहीं जन्माष्टमी यूं ही भगवान श्री कृष्ण के जन्म और पूजा अर्चन से समाप्त होती है तो कहीं दही हांडी प्रतिस्पर्धा खेली जाती है। हालांकि यह खेल हर जगह होता नहीं है लेकिन जहां होता है वहां इसे लेकर लोगों में काफी उत्साह बना रहता है और ना सबके बस की बात होती नहीं है। शायद कभी आप लोगों ने हिस्सा लिया हो लेकिन कभी-कभी कुछ ऐसे प्रतियोगी देखकर हर कोई चौक जाता है। ऐसा ही एक प्रतियोगिता में देखा गया दादीजी को जिन्हें देखने के बाद हर कोई हैरान है।

आप सभी ने अक्सर दही हांडी में नौजवान लड़कों को भाग लेते देखा होगा लेकिन एक बुजुर्ग महिला जो ऊपर मानव निर्मित पिरामिड के ऊपर चढ़कर दही की हांडी फोड़ते हुए देखें यह वीडियो देखते ही लोगों में काफी हैरानी हो गई है। दरअसल महिला दही हांडी फोड़े वह भी मानव निर्मित पर चढ़कर तो लोगों के हैरान होने की वजह तो बन ही जाएगी। दिल जीत लेने वाले इस वीडियो में आप देखेंगे एक बुजुर्ग महिला न केवल दही हांडी तक पहुंचती है बल्कि फोड़ने के लिए इतना उत्साहित हो जाती है कि नारियल की जगह अपनी सिर से ही मटकी फोड़ देती है। दादी का यह जज्बा देख सभी हैरान है और इस प्रतियोगिता में दादी के परफॉर्म को देखकर अपनी प्रतिक्रिया दिए बिना खुद को नहीं रोक पा रहे हैं।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से छाया हुआ है। 45 सेकंड के इस वीडियो को लाखों बार देखा गया है जिससे आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा ने टि्वटर हैंडल से शेयर किया है। इस वीडियो को हजारों लोगों ने लाइक तो किया ही है इसे रिट्वीट भी किया जा रहा है और सभी अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं। अधिकारी दीपांशु काबरा ने भी इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘The incredible dadi!’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top