घर के अंदर घुसे सांप और पालतू कुत्ते के बीच हुआ जबरदस्त उठापटक वीडियो देखकर हालत हो जाएगी खराब

snake and pet dog fight

सांपों से जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर दिख जाते हैं सांप जो बेहद खतरनाक होते हैं जिनके काटने से कोई बचता नहीं है। ऐसे में अगर यह आसपास दिख जाए तो लोग जान बचाकर भागना ही सही समझते हैं लेकिन जानवरों में काफी वफादार होता है कुत्ता इसीलिए लोग अपने घरों में कुत्ता पालते हैं। यह अपनी वफादारी के लिए अपनी जान भी दे देता है। ऐसा ही एक सांप और कुत्ते से जुड़ा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप खुद ही चौक जाएंगे।

घर में घुसा खतरनाक जहरीला सांप

वीडियो में आप देखेंगे एक साथ घर के बेडरूम में घुस गया है और घुसकर बेड पर बड़े आराम से बैठा हुआ है। यह घटना राजस्थान के बूंदी जिले के जलोद गांव का है। जहां छोटे से घर में परिवार के सभी सदस्य मौजूद हैं और सांप बेडरूम में घुसकर बेड पर बैठ जाता है। जब अचानक महिला की नजर उस पर पड़ती है तो वह तेजी से चिल्ला उठती है और घर के बाकी लोग भी उसे देखकर घबरा जाते हैं लेकिन रेस्क्यू के लिए रेस्क्यू टीम को फोन कर बुलाते हैं। टीम का एक शख्स सांप को पकड़ने के लिए आता है और वह सीधे कमरे में पहुंचता है। जहां देखता है कि सांप बड़े आराम से फन फैलाए बेड पर बैठा हुआ है।

स्नेक कैचर स्टिक की सहायता से सब को पकड़ने की कोशिश करते हैं लेकिन सांप बार-बार पुकार मारते हुए शख्स को डसने की कोशिश करने लगता है। स्टिक से फिसल कर भागने लगता है। स्नेक कैचर भी 20 मिनट के कड़ी मशक्कत के बाद उस सांप के पूंछ को पकड़ लेते हैं और उसे घर के बाहर लेकर आते हैं। एक घर के बाहर पालतू कुत्ता रहता है जो सांप को देखते ही भौंकने लगता है लेकिन उस बड़े से साफ हो थैले के अंदर भर लेते हैं और घर के सदस्य कि इस बड़े से सांप से जान बचाते हैं। यह वीडियो यूट्यूब अकाउंट Mirza MD Arif पर शेयर किया गया है। जिससे 96 कk व्यूज आए हैं और 1000 से अधिक लाइक आ चुके हैं वीडियो पर लोग कमेंट भी दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top