विदेशी जमीन पर जब भाभी जी साड़ी पहनकर बलखाती निकली तो बिकनी में लड़कियों की हुई हालत

When sister-in-law on foreign land

विदेशों में समुद्र किनारे बीच पर लड़कियां और महिलाएं बिकनी पहनी आराम फरमाते हैं तो नहाती है और धूप का आनंद लेती हैं कि भारत में ऐसा बहुत कम देखने को मिलता है। वही सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आप समुद्र किनारे इन लड़कियों के बीच में साड़ी पहनकर चमकते हुए भाभी जी को देखते रह गए। जिसे देखने के बाद आप तो हैरान है ही वहां मौजूद लड़कियां भी चौक रही हैं और लोग उन्हें देख रहे हैं बेहद ध्यान से एवं हैरान भी हैं।

साड़ी पहनकर पहुंची भाभी जी बिच पर

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे खुला आसमान और समुद्र के लहराते पानी जो प्रकृति का एक खूबसूरत साथ मनमोहक दृश्य दिल जीत रहा है। वही आप देखेंगे पथरीली से रास्ते पर बिकनी पहने हुए विदेशी महिलाएं पहुंची है। उन्हु बिकनी पहने महिलाओं के बीच में भारतीय पारंपरिक साड़ी पहने भाभी जी जब मटकते हुए फल खाकर वहां से निकलती है तो देखने वालों खुद ही हैरान हो जाते हैं ।उनकी बलखाती हिरनी जैसी चाल मनमोहक अंदाज बिकनी पहने लड़कियों को भी हैरान कर दे रही है। पथरीली रास्ते पर हर विदेशी लड़कियों को बिकनी पहने देखा गया लेकिन जब भाभी जी ने अपने साड़ी के अवतार में खूबसूरती दिखाई तो लोगों को भी हैरानी होने लगी।

ट्विटर पर @darshanvpathak नाम के अकाउंट द्वारा इस वीडियो को शेयर किया गया है। जिसमें भाभी जी के इस नए अवतार को देख सभी हैरान हैं तो वहीं भारतीयों को जरा भी हैरानी नहीं हो रही है। लेकिन हां सोशल मीडिया पर इस वीडियो को दो लाख 40,000 से ज्यादा व्यूज आए हैं और 10 हजार से ज्यादा लाइक आए हैं। इस वीडियो पर यूजर्स अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है भाभी जी कहां जा पहुंची, तो दूसरे यूजर ने लिखा क्यों? वहां सिर्फ ऐसे कपड़ों में ही घूमते हैं क्या?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top