आखिर क्यों होने वाले पति को स्टेज पर ही दुल्हन ने पीटा वीडियो देखकर हुए यूजर्स भी हैरान

The bride beat her husband on stage

शादी का सीजन है और सोशल मीडिया पर शादी से जुड़े मजेदार वीडियो ना हो यह कहां संभव है। एक से बढ़कर एक शादी के वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिलते हैं। कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जो खूब हंसा देते हैं तो कुछ हैरान भी कर देते हैं। शादी में हर छोटी से छोटी मोमेंट भी यादगार बन जाती हैं। ऐसा ही यादगार शादी बन गया यह वीडियो जो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। जिसमें एक दूल्हा दुल्हन के बीच आप नोकझोंक देख सकते हैं। वैसे तो सामान्यतः दोनों परिवारों में कभी-कभी शादी को लेकर छोटी मोटी नोकझोंक होती है लेकिन अगर दूल्हा दुल्हन के बीच हो जाए तो वह हैरान भी करती हैं और ऐसी शादियों को कभी ना भुला देने वाला भी बना देती हैं। ऐसा ही वीडियो आप देखेंगे जिसे देखने के बाद आपके भी होश उड़ने वाले हैं।

स्टेज पर ही दूल्हा दुल्हन की हुई फाइट

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे जयमाला के लिए स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन पहुंचे हैं लेकिन उसी बीच दूल्हा दुल्हन को केला खिलाने लगता है। जिसे खाने से वह इंकार करती है लेकिन दूल्हा मान नहीं रहा है और वह जबरदस्ती ही दुल्हन को खिलाने पर आतूर है। जिसके बाद दुल्हन को गुस्सा आ जाता है फिर क्या वह दूल्हे को थप्पड़ जड़ देती है। इस थप्पड़ के बाद दूल्हा भी आग बबूला हो जाता है और वह पलटवार करते हुए दुल्हन को पीटने लगता है। दोनों के बीच जबरदस्त हाथापाई हो जाती है जिसे देखकर लोगों की हंसी ही नहीं रुक रही है।

सोशल मीडिया पर छा गया वीडियो

सोशल मीडिया पर यह वीडियो छा गया है जिसे इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। वीडियो को हर कोई देख रहा है और इस पर कमेंट भी दे रहा है। लाखों लोगों ने देखा है और कमेंट की तो भरमार हो चुकी है।दरअसल सभी लोगों को यह पसंद नहीं आया कि दूल्हा जबरदस्ती दुल्हन को खिलाने पर आमादा है और सभी ने इस पर मजेदार रिएक्शन दिए हैं तो कुछ लोगों ने गंभीरता भी दिखाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top