छोटे मास्टर शेफ के हाथों डोसा खाकर मां हुई खुश, जीता यूनिवर्स का दिल

small master chef

छोटे बच्चों की मासूमियत हर किसी का दिल जीत लेती है। इनकी प्यारी प्यारी हरकतें और कारनामे लोगों को खूब पसंद भी आता है। सोशल मीडिया पर भी आप को बच्चों से जुड़े अनेकों वीडियो देख सकते हैं। यह बच्चे वाकई में मन के साफ और दिल के सच्चे होते हैं। कभी-कभी यह ऐसी कोई क्यूट सी हरकत कर जाते हैं जिसे देख कर खूब हंसी आती है तो कभी कुछ ऐसा करते हैं। जिसे देखने के बाद हैरानी भी होती है कि आजकल के बच्चे इतने समझदार हैं तो सही एक वीडियो देखने को मिला। इसमें बच्चे ने कुछ ऐसा काम किया जिसे देखकर आप भी इस पर कमेंट किए बिना रह ही नहीं पाएंगे।

बच्चे ने किया दिल जीत लेने वाला काम

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें आप एक छोटे से बच्चे को मेहनत करते देखेंगे, वह भी बड़े प्रेम से, आप देख सकते हैं एक छोटा सा बच्चा हाथ में 1 चमचे पर डोसा उठा रखा है और बेहद टेंशन के साथ दिखाई दे रहा है। वह हाथ में उस चमचे पर जब डोसा रखा हुआ है तो उसे इस बात की टेंशन है कि वह गिरने ना। गिरने का खतरा इसलिए भी है क्योंकि वह बच्चा अपने छोटे पैरों से छोटे छोटे कदम आगे बढ़ा रहा है और वह डोसा सामने रखी प्लेट में परोस देता है। जिसमें उसकी मां उस डोसे को खा रही है। डोसा रखते ही बच्चे के चेहरे का एक्सप्रेशन देख कर ही दिल खुश हो जाएगा। जो बच्चा काफी टेंशन में था अब उसके चेहरे पर खुशी झलक गई।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by joshiik (@josh_iik)

सोशल मीडिया पर बच्चे का यह वीडियो छा गया है जिसमें बच्चे ने बेहद मासूमियत के साथ और अपने मेहनत से यह काम कर दिखाया। हालांकि हम लोगों के लिए काम कोई बड़ी बात नहीं है लेकिन उस छोटे से बच्चे के लिए यह बहुत बड़ा काम है। जिसकी सोशल मीडिया पर तारीफ भी की जा रही है। इस वीडियो को आप इंस्टाग्राम अकाउंट Josh-iik पर देख सकते हैं। वीडियो को 13 लाख 75 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक कर दिया है। यही नहीं बच्चे के रिएक्शन और उसके मासूम भरे काम को देखकर लोग खुश हो रहे हैं और उसे मास्टर शेफ भी बता दिए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top