बंदर ने की भारी गलती और खामियाजा भरना पड़ा जान देकर, देखिए वीडियो

monkey made a big mistake

बाघ जंगल का बेहद खूंखार जानवर ऐसा प्राणी है जिसके चंगुल में अगर कोई दूसरा जानवर फंस जाए तो फिर जान बचती नहीं है। ऐसे भयंकर से सांप हो अगर सोचिए आपके सामने आ जाए तो क्या होगी आपकी हालत का बेहद ही खौफनाक अंदाज में शिकार करना किसी को भी दहला दे। सांप से ही जुड़ा एक वीडियो देखने को मिला जिसमें यह एक बंदर का शिकार करते हुए नजर आया।

बाघ ने बेहद भयानक तरीके से किया बंदर का शिकार

एक बाघ जंगल में टहल रहा होता है तभी उसकी नजर दूर बैठे एक बंदर पर पड़ती है। बाघ काफी भूखा था और बंदर देखते ही उसके मन में उसे शिकार करने के लालच आ गया। शिकार के मकसद से ही वह बंदर की तरह बढ़ा। आप देख सकते हैं बेहद चालाकी के साथ वह बंदर की तरफ दबे पांव बढ़ रहा था ताकि बंदर को उसकी भनक भी ना लगे। बंदर भी पेड़ पौधों को खाने में व्यस्त है उसको आसपास क्या हो रही है इसकी सूझबूझ नहीं है। बाघ आसानी से बंदर के लगभग पास ही पहुंच गया था और मौका मिलते ही बाघ बंदर पर हमला बोल देता है। वह देखकर रोंगटे खड़े हो जाए।

27 सेकेंड के इस वीडियो को बाघ का बेहद शातिर तरीके से शिकार करने का यह खौफनाक अंदाज देखकर हर कोई दंग है। जिसे यूट्यूब पर sathcoal742244 नाम के चैनल पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को लाखों बार देखा गया है और 24 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक करने के साथ ही अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। लोगों को यह वीडियो हैरान कर रहा है और पाक के शातिर दिमाग को देखकर लोग इससे और भी खौफ खा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top