गोबर के उपलों के बीच छिपा सांप अचानक महिला पर करता है हमला देखिए भयानक वीडियो

Snake hidden among cow dung cakes

सांप का नाम सुनते ही जान डर जाते हैं। वैसे हर सांप जहरीला नहीं होता है। फिर भी सांप के नाम से ही ऐसा है कि सभी के का लेता है फिर वह सब जहरीला हो या ना हो इससे फर्क नहीं पड़ता है। बरसात के दिनों में यह सांप घरों में भी चले जाते हैं या फिर कभी कभी अपने प्रिय भोजन की तलाश में घर में घुस जाते हैं। इन सांपों का प्रिय भोजन चूहा छिपकली के अंडे जैसे चीजें हैं जो इन्हें घर में भी खींच लेती हैं। सांप से ही जुड़ा एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है। जिसमें सांप घर में रखे गोबर के उपलों में आकर अपना बसेरा बना लेता है।

उपलों के बीच छिपा सांप

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आप सांप को देखेंगे जो घर में घुस आया है। दरअसल एक घर के एक कमरे में गोबर के उपलों के नीचे सांप होने का सदस्यों को पता चला फिर उन्होंने स्नेक कैचर मुरलीवाले को बुलाया। जिन्होंने अपने औजार से उपलों को इधर उधर किया। जिसके बाद एक बड़ा काला सांप दिखा यह भारत का सबसे जहरीला सांप माना जाता है। इस सांप को उन्होंने बेहद ही मुश्किल से पकड़ा। मुरली वाले ने बताया कि सांप यहां पर चूहे और छिपकली खाने आया होगा और गर्माहट के लिए गोबर के उपलों के बीच छुप गया होगा उन्होंने यह भी बताया कि अगर घर में सांप दिखे तो उन्हें पकड़ने की कोशिश करने के बजाए एक्सपर्ट को बुलाना चाहिए। वीडियो में देख सकते हैं एकदम काला सब भयानक बड़ा नाग है।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर हर कोई हैरान है और इतनी भयंकर सांप का घर में मिलना और भी दिल डरा दे रहा है। इस वीडियो को यूट्यूब चैनल Murali wale hausla पर शेयर किया गया। इस वीडियो को एक करोड़ लोगों ने देखा है और एक लाख से ज्यादा लोगों ने पसंद भी किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top