बैठी महिला पर अचानक चढ़ा बंदर और किया शर्मनाक हरकत वीडियो देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान

Monkey suddenly climbed on woman

बंदर चंचल और खुराफाती होते है यह सबको पता है। इनके कारनामे ऐसे होते हैं कि कभी-कभी लोगों को परेशान हैरान कर देते हैं और कभी ऐसे होते हैं जो देखकर हंसते हंसते पेट में दर्द होने लगता है। इनके अपने करतब होते हैं उनका जो दिल चाहता है वह करते हैं। ऊपर से नकल मारने में माहिर बंदरों से ही जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी देखने को मिला। जिसमें इनकी हरकतें देखकर हंसी कंट्रोल नहीं हो रही।

हंसते हुए हंसते हो जाएंगे लोटपोट

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे बंदर इंसानों की नकल करने में कितने माहिर होते हैं। उनकी हरकतें ऐसी होती हैं कि हर कोई से प्रभावित हो जाता है। इसीलिए लोग इन्हें घर में पालते हैं। मनोरंजन का एक यह भी माध्यम है कि बंदर से मदारी वाले खेल हर किसी को हंसा देते हैं। वीडियो में भी आप देखेंगे बंदर किस तरह से इंसानों की नकल कर रहा है और उनकी तरह प्यारी-प्यारी हरकतों से दिल जीत रहा है। यह अपनी नादान हरकतों से लोग हैं। जो इन से दूर भाग रहे हैं और दूर बैठकर ही मस्ती कर रहे बंदर को देख रहे हैं।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया पर यह वीडियो छा गया जिसमें बंदरों की हरकतों ने लोगों को खूब हंसाया। किस तरह से यह अपने नादान हरकतों से लोगों को हंसा रहे हैं। यह वीडियो देखकर आप भी अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे। जिसे यूट्यूब के @NJK animal documentary
अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को लाख से भी ज्यादा बार देखा गया और 1.7 के लाइक मिल चुके हैं। वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं और हंसते-हंसते बुरा हाल हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top