अंतिम सांस तक बंदर बेरहम नेवले से लड़ता रहा, देखिये वायरल वीडियो

The monkey kept fighting with the merciless mongoose till his last breath.

सोशल मीडिया पर बंदरों से जुड़े तमाम वीडियो देखने को मिलते हैं।दरअसल यह जानवर बेहद शरारती होता है। ऐसे में इसके वीडियो देखने में लोग ज्यादा दिलचस्पी भी दिखाते हैं। उनका ऐसा कमाल का वीडियो कभी-कभी होता है जिसे देखकर हंसी भी नहीं रुकती है और देख कर मन भी नहीं भरता है। ऐसे ही एक वीडियो देखने को मिला है जिसमें बंदर को तो देखा ही गया है लेकिन उस बंदर का संघर्ष हो रहा है। जीवन के लिए नेवले से आखिर इस संघर्ष में कौन जीता है। इस वीडियो को देखकर पता चल जाता है।

जिंदगी की जद्दोजहद में नेवले से लड़ रहा बंदर

वायरल वीडियो में आप देखेंगे एक नेवले को, नेवले और सांप की दुश्मनी सबको पता है और इस दुश्मनी में ज्यादातर नेवले की ही जीत होती है क्योंकि यह बेहद खूंखार और नुकीले दांतों वाला होता है, जो बड़ी सहजता से किसी को नुकसान पहुंचा देता है। इस वीडियो में भी बंदर को मात देने में पीछे नहीं होता है। आप देख सकते हैं बंदर और नेवले की जबरदस्त लड़ाई होती है और इस लड़ाई में बंदर हार जाता है। अपनी जिंदगी की लड़ाई को नेवला बंदर पर छपता है लेकिन बंदर उससे खुद की जान नहीं बचा पाता। काफी जख्मी हालत तक वह संघर्ष तो जरूर करता है लेकिन अंत में उसकी जान चली जाती है।

बेहद ही बेरहमी से नेवला बंदर की जान ले लेता है। वीडियो में आप देखेंगे वही बंदर के बच्चे अपनी मां की जान बचाने की कोशिश भी करते हैं लेकिन आखिरकार हार ही हाथ लगती है। इस भयानक से वीडियो को देख कर सबकी हालत खराब है। जो यूट्यूब अकाउंट से शेयर किया गया है सभी को बंदर के संघर्ष पर गर्व तो हो रहा है लेकिन जान जाने का अफसोस भी है।नेवले की अपेक्षा फुर्तीले अंदाज़ पर भी लोग तारीफ कर रहे हैं क्योंकि यह जानवर ही एक ऐसा है जो सबको अकेले हरा देता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top