शीशे के सामने पिता और बेटी की जोड़ी ने किया बेमिसाल डांस यूजर्स बोले कमाल की जोड़ी

Father and daughter duo did amazing dance

एक पिता और बेटी की जोड़ी ऐसी कमाल की होती है। जिस पर दिल हर जाने का दिल करता है। सोशल मीडिया पर भी पापा और एक बेटी की जोड़ी से जुड़े वीडियो खूब देखने को मिलते हैं। ऐसी ही एक जोड़ी है जिसमें बच्चे अपने पापा के साथ क्यूट सी हरकतें कर फैंस को प्यार से वीडियो और अपने हुनर का कमाल दिखाकर दिल जीत लेती है इस वीडियो में आप देख सकते हैं। पिता और एक बेटी ने धमाकेदार डांस किया है।

पापा और बेटी ने बॉलीवुड के गाने पर मचाई धूम

वायरल वीडियो में पापा और बेटी जमकर धूम मचा रहे हैं। बाथरूम में गजब का डांस कर रही हैं। एक बड़ा शीशा है और उस शीशे के सामने एक दूसरे के डांस स्टेप फॉलो करते हुए यह दोनों बाप बेटी की जोड़ी दिख रही है। जिससे सोशल मीडिया पर खूब प्यार और आशीर्वाद मिल रहा है। वीडियो का कमाल है। पिता बेटी की जोड़ी ने बॉलीवुड के गाने पर स्टेप किए हैं। पिता के एक्सप्रेशन से ज्यादा लोगों को क्यूट सी बेबी का अदा पसंद आया दोनों का तालमेल गजब का है। इस वीडियो को देखकर हर लोग खुद को प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है कि ‘अद्भुत’ है लोग इन दोनों की तारीफ करते नहीं थक गए। आपको जानकर हैरानी होगी की पिता और बेटी की इस जोड़ी को हर कोई पसंद करना है और यह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव ही रहते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by DANCE TUTORIALS (@dance.tut_)

इस वीडियो पर यूजर्स भी जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं और चेहरे पर प्यारी सी स्माइल लाए हैं। अलग-अलग रिएक्शन देने कुछ हटके इमोजी भी शेयर कर रहे हैं तो कुछ ऐसे हैं जो फायर कि मुझे दे रहे हैं। हर कोई बेटी और पिता की तारीफ करते नहीं थक रहा है। सबको उनका एक्सप्रेशन और डांस अंदाज पसंद आया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top