पराई औरत से कर रहा था पति बात पत्नी ने पकड़ा रंगे हाथों और लगा दी क्लास

Husband was talking to a foreign woman, wife caught red handed

कभी कुछ लोग ऐसे होते हैं जो शादी होने के बाद भी दूसरी महिलाओं से बातचीत करते हैं तो कुछ लोग ऐसे होते हैं। जो अपनी इन हरकतों की वजह से कभी कभी उसके लिए ही भारी कीमत भी चुका देते हैं। अगर सोचिए आप की पत्नी आप को रंगे हाथ पकड़ ले तो क्या हाल होगा। ऐसा ही कुछ देखने को मिला एक वीडियो में जिसमें एक युवक बाथरूम में छिपकर प्रेमिका से बात कर रहा था, तभी पत्नी रंगे हाथों से पकड़ लेती है अपने को बचाने के लिए युवक जो करता है वह देख लोग हैरान हैं।

खुद को पत्नी से बचाने के लिए युवक ने किया ऐसा काम

सोशल मीडिया पर एक वीडियो देखने को मिला जिसमें एक युवक बाथरूम में छुपकर प्रेमिका से बात कर रहा था लेकिन उसकी पत्नी उसे रंगे हाथ पकड़ लेती है। वीडियो में आप देख सकते हैं एक पति बाथरूम में कोने में छुपकर धीरे धीरे आवाज में मोबाइल पर बोल रहा था। बाथरूम का दरवाजा खुला छोड़ दिया था शायद वह लॉक करना भूल गया। तभी उसकी भून-भून की आवाज सुनकर पत्नी भी बाथरूम में आ जाती है और पति के मोबाइल पर बात करते हुए उसे देख लेती है। पत्नी बेहद गुस्से में उससे पूछती है किससे बात कर रहे हो पति काफी डर जाता है और खुद को पत्नी से बचाने के लिए अपने मोबाइल फोन को बाथरूम के कमोंड में डाल देता है फिर क्या पत्नी का पारा और चढ़ता है और वह पति को घूरते हुए देखती रहती है। डर के मारे पति का हाल बुरा है और पत्नी की सवालों का जवाब दिए बिना ही वह वहां से भाग निकलता है।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें पति का यह रूप और पत्नी का भयानक रिएक्शन देख लोग इस वीडियो पर खूब मजे ले रहे हैं। यही नहीं वीडियो को बार-बार प्ले करके देखा जा रहा है। हंसते-हंसते लोगों का हाल भी बुरा है। वीडियो को यूट्यूब चैनल news Trend पर शेयर किया गया है। जिसे देखकर हालत वैसे ही लोगों की खराब है और लोग पति की शामत आ गई है जैसे बातें बोल रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top