छोटा बच्चा दिखा रहा था नखरा, बंदर ने मोबाइल छीन दिखाया ड्रामा

little child was showing tantrums

सोशल मीडिया एक ऐसी दुनिया है जिस पर हर रोज हजारों लाखों वीडियो देखने को मिल जाते हैं। कुछ वीडियो हैरान परेशान कर देते हैं तो कुछ वीडियो देखने के बाद मन खुश हो जाता है। यह मजेदार वीडियो दिन बना देते हैं। ऐसा मजेदार सा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जो न सिर्फ हैरान कर रहा है बल्कि मजेदार भी है। जैसा कि हर घर में देखने को मिलता है, जिस तरह से छोटे बच्चे मोबाइल के आशिक होते जा रहे हैं और बच्चों के हाथ में अगर मोबाइल पकड़ा दिया जाए तो रोते हुए बच्चे भी हंस पड़ते हैं। लेकिन अगर आपसे कहा जाए कि एक बच्चा मोबाइल खेलता है और उसका मोबाइल एक बंदर ले लेता है तो बड़ा अजीब इसलिए भी लगेगा कि बंदर तो सामान वैसे भी सबका छीन लेते हैं। उनके काम का हो या ना हो लेकिन बंदर की हरकत देखकर वह मजा आने वाला है कि हंसी नहीं रुकेगी।

बंदर ने हंसाया खूब लोगों को

वायरल हो रहा वीडियो बेहद ही अनोखा है। इसे देखने के बाद हंसी कंट्रोल नहीं हो रही है। दरअसल इस वीडियो में आप एक बच्चे को खाट पर बैठे मोबाइल देखते हुए देखेंगे। वह बच्चा हाथ में मोबाइल लिया हुआ है। यही नहीं वह उससे चलाने की भी कोशिश कर रहा है तभी अचानक वहां एक बंदर आता है और उसी के पास बैठ कर उसके हाथ से मोबाइल ले लेता है और खुद ही चलाने की कोशिश करने लगता है। बच्चा भी कम नहीं है वह भी अपना मोबाइल वापस लेना चाहता है। तो बंदर उसे चिढ़ाने लगता है। यह वीडियो ऐसा है कि देखकर खूब हंसी आ रही है।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लाखों बार देखा जा चुका है और 52 हजारों लोगों ने वीडियो को पसंद भी किया है। सभी इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। वीडियो को इंस्टाग्राम पर jagadeesh-madineni पर शेयर किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top