भोजपुरी गाने पर भाभियों ने मचा दिया बवाल, वीडियो देख हो जाएंगे बेहाल

Sister-in-law created a ruckus on Bhojpuri song

आजकल बॉलीवुड के गानों की तरह ही भोजपुरी गाने भी काफी सुने और पसंद किए जाते हैं। इन गानों के बिट्स पर लोग थिरकते भी नजर आते हैं। भोजपुरी गाने जिन्हें पसंद है अगर गाना बजता सुनाई दे जाए तो फिर वह अपने आप को रोक नहीं पाते हैं। शादी हो या कोई पार्टी डांस तो होता ही है और अगर इस डांस में भोजपुरी गाने पर डांस ना हो ऐसा संभव ही नहीं है। सोशल मीडिया पर भी भोजपुरी गानों से जुड़े वीडियो देखने को मिल जाते हैं। जिसमें देसी भाभियों का भी कमाल देखने को मिलता है। ऐसा ही एक वीडियो देखने को मिला जिसमें देसी भाभी ने अपने डांस से आग लगा दी है।

भोजपुरी गाने पर देसी भाभी का धमाल

वायरल हो रहे हैं वीडियो में आप देखेंगे भाभियां पवन सिंह और डिंपल सिंह के गाने ‘मीठा मीठा बढ़े दरदिया हो’ पर थिरक रही है। भाभियां जोरदार डांस कर रही हैं। भाभियों के चेहरे पर अलग ही रौनक दिख रही है। खुशी के मारे लटके झटके और ठुमके बेमिसाल लगा रही हैं। ठुमको का असर ऐसा कि सोशल मीडिया यूजर्स भी उनके ठुमके से बेहाल हो चुके हैं लेकिन बेकरार दिल लिए वह डांस वीडियो देखने पर मजबूर हैं। इस वीडियो पर टकटकी बनाए देखते ही जा रहे हैं। भाभियों ने जिस तरह से लोगों को नजरअंदाज कर अपने आपको भोजपुरी गाने पर ऐसा आया कि हर कोई उनकी तारीफें कर रहा है। तालियां बजाकर भाभियों ने वह डांस किया कि यूजर्स भी देखते ही रह जाएं।

सोशल मीडिया पर 1.3 मिलियन लोग इस वीडियो को देख चुके हैं और 4 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को पसंद किया है। इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट satiman Sangeet Sagar पर शेयर किया गया है‌ इस वीडियो पर लोग भाभी जी के डांस की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। कोई एक नंबर ही बता रहा है तो कोई मस्त डांस बता रहा है तो कोई कमाल लिखा है तो कोई लाजवाब शब्दों से भाभियों की तारीफ कर रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top